-समस्याओं के जल्द समाधान के अधिकारियों को दिए निर्देश

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला शुक्रवार को यहां एमजी रोड स्थित एस्सेल टावर सोसायटी में पहुंचे। यहां उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं। उनका तुरंत प्रभाव से समाधान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। इस अवसर पर विधायक सुधीर सिंगला के साथ भाजपा हरियाणा प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू, भाजपा मंडल अध्यक्ष अभिषेक गुलाटी के अलावा सोसायटी की आरडब्ल्यूए के सदस्य व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

यहां विधायक सुधीर सिंगला के समक्ष एस्सेल टावर के लोगों ने समस्या रखी कि वहां पर पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। रिजवुड सोसायटी के बाहर चेन स्नेचिंग की घटनाएं हो रही हैं। इनके अलावा भी लोगों ने यहां सामूहिक समस्याएं रखकर उनके समाधान की मांग की। विधायक सुधीर सिंगला ने मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश दिए कि चाहे मूलभूत सुविधाओं की बात हो या कानून व्यवस्था की। लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने नगर निगम कमिश्नर मुकेश आहूजा व पुलिस के डीसीपी मकसूद अहमद को निर्देश दिए कि वे अपने-अपने विभाग से संबंधित यहां की समस्याओं को प्रमुखता से दूर करें, ताकि लोगों को परेशानी ना हो। उन्होंने पुलिस विभाग को निर्देश दिए कि क्षेत्र में पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए, ताकि लोग सुरक्षित महसूस कर सकें।

बैठक में जितेंद्र शर्मा मारुति विहार, धर्मपाल सिंह सरस्वती विहार, एस्सेल टावर से सेलिना भाटिया, राजीव सिन्हा, सरस्वती मंडल से मंडल अभिषेक गुलाटी, मंडल सचिव स्वाति टंडन, मंडल कोषाध्यक्ष विजय गुप्ता, कार्यकारिणी सदस्य रश्मि राघव, महिला मोर्चा अध्यक्ष मोनिका स्वामी, दीपचंद, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष कमल पांडे बृज लाल गुप्ता रिजवुड से किट्टू मौजूद रहे।