अजय बोले कि जमानत से कातिलों के हौंसले और बुलंद होंगे.
सही तरीके से जांच नहीं हुई और कोर्ट ने जल्दी जमानत दे दी  

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। बीती 3 अक्टूबर 2021 को लखीमपुर के तिकुनिया में किसानों को कुचलकर मारने के मुख्य आरोपी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को कोर्ट द्वारा मिली जमानत को दुर्भागयपूर्ण बताते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा इससे कातिलों के हौंसले और बुलंद होंगे। यूपी सरकार ने किसानों की पैरवी ठीक ढंग से नही की , इसी के चलते कोर्ट ने आरोपी आशीष मिश्रा को जमानत पर रिहा कर दिया है।

कांग्रेस नेता अजय यादव ने कहा आशीष मिश्रा को जमानत मिलने से किसानों में भारी रोष है, कि 8 लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद भी आरोपी अब खूले में घूम रहा है और भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर रहा है। जबकि भाजपा सरकार द्वारा केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को केबिनेट से हटाना चाहिए था । कांग्रेस पार्टी बार-बार यह मांग भी कर रही थी कि जब तब अजय मिश्रा केबिनेट मंत्री बना रहेगा तब तक इस मामले की सही जांच नही हो पाएगी और ऐसा ही हो रहा है न तो सही से जांच हुई और अब कोर्ट ने भी इतनी जल्दी जमानत दे दी ।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जो कि किसानों के हितेषी बनने की कौशिस करते हैं , उन्होंने अपने मंत्री से इस्तीफा देने को क्यों नहीं कहा। क्या देश के प्रति उनकी कोई नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। सरकार ने आरोपी को तो बचा लिया जबकि किसानों को नही बचा पाए जब किसानों को कुचला उस समय सरकार, पुलिस और प्रशासन कहां थी। कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि लखीमपुर खीरी घटना के वक्त पुलिस कहीं नजर नहीं आयी, लेकिन जब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी  पीडित परिवारों से मिलने जा रहे थे तो उन्हें रोकने आ गई। प्रधानमंत्री मोदी की देश के प्रति जिम्मेदारी बनती है और इस जिम्मेदारी को निभाना उनका धर्म है, यह धर्म सभी धर्मों से बढक़र है।  

error: Content is protected !!