जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया निर्णय
नरेश नैन जिला प्रभारी, तरूण जैन को जिला संयोजक व हेमंत शर्मा को सह संयोजक नियुक्त

हांसी ,8 फरवरी । मनमोहन शर्मा

माइक्रो डोनेशन अभियान बारे भारतीय जनता पार्टी की ऑनलाइन बैठक नमो ऐप पर हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, वीरचक्र ने की।

बैठक में निर्णय लिया गया कि 9 से 11 फरवरी तक जिले में मैगा अभियान चलाया जाएगा। वरिष्ठ भाजपा नेता नरेश नैन को इस अभियान का जिला प्रभारी नियुक्त किया गया। पार्टी नेता तरूण जैन को जिला संयोजक व हेमंत शर्मा को सह संयोजक बनाया गया। जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि जिले में अभियान को सुचारू रूप से चलाने के लिए सातों विधानसभा क्षेत्रों में विधानसभा संयोजक लगाए गए हैं। जिले के सभी गांव व वार्डों में ग्राम व वार्ड प्रमुखों की नियुक्ति कर माइक्रो डोनेशन अभियान को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं ने अभियान में हिसार जिला को हरियाणा में पहले स्थान पर लाने के लिए बढ़ चढक़र भाग लेले का प्रण लिया।

उन्होंने बताया कि हिसार विधानसभा में रामचंद्र गुप्ता, नलवा में सतबीर वर्मा, बरवाला में रणधीर धीरू, आदमपुर में घनश्याम शर्मा, नारनौंद में आजाद शर्मा, हांसी में अशोक कन्नौजिया, उकलाना में धर्मबीर वर्मा को संयोजक बनाया गया। उन्होंने बताया कि माइक्रो डोनेशन कम से कम पांच रुपये से लेकर ज्यादा से ज्यादा एक हजार रुपये तक होगा। बैठक में जिला महामंत्री प्रवीण पोपली, एडवोकेट धर्मबीर रतेरिया सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए।

error: Content is protected !!