हांसी ,9 जनवरी । मनमोहन शर्मा

कांग्रेस पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर आज रेस्ट हाउस में हांसी विधानसभा के प्रभारी सज्जन सिंह नरवाना की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई।

बैठक में सज्जन सिंह ने सदस्यता अभियान को लेकर विचार-विमर्श किया व ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को पार्टी में जोडऩे का आहवान किया। सज्जन सिंह ने बताया कि कांग्रेस पार्टी का यह सदस्यता अभियान डिजिटल माध्यम से होगा। लोगों को पार्टी से जोडऩे के लिए बूथ स्तर पर 31 मार्च तक यह सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

इस बैठक के बाद कांग्रेस नेताओं ने सुल्तानपुर-कंवारी रोड पर हुए हादसे में मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा व न्याय दिलाने के लिए एसडीएम डॉ. जितेन्द्र अहलावत को ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस नेताओं ने एसडीएम से कहा कि इस मामले को लेकर आला अधिकारियों से बातचीत कर यह मांग पूरी की जाए। 

एसडीएम ने आश्वासन दिया कि वह उनकी मांग उच्चाधिकारियों तक पहुंचाएंगे व मामले का शीघ्र निपटान किया जाएगा। इस मौके पर अत्तर सिंह सैनी, सुभाष गोयल, सुमन शर्मा, आंनद जाखड़, तेलू राम जांगड़ा, राजेन्द्र ठाकुर, मुकेश कासनिया, हरिराम सैनी, मनोज जांगड़ा, कैलाश मंडवारिया, राममेहर घिराय सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे

error: Content is protected !!