हरियाणा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के मेरठ विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के लिए किया प्रचार

गुरुग्राम – हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ भी उत्तर प्रदेश में भाजपा के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने चुनावी मैदान में उतर गए हैं। सोमवार को ओमप्रकाश धनखड़ हरियाणा से अपनी टीम के साथ मेरठ विधानसभा में पहुंचे और यहां भाजपा प्रत्याशी मनिंदरपाल सिंह के समर्थन में वोट की अपील की।

मेरठ विधानसभा के गांव कुसेडी सिवालखास में एक सभा को संबोधित करते हुए धनखड़ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने भय और डर का माहौल समाप्त कर दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने सर्व समाज के लिए काम किया है, जिसका असर प्रदेश में सुशासन के रूप में दिखाई भी दे रहा है। धनखड़ ने दावा किया कि विकास कार्यों की बदौलत ही भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। यहां उपस्थित लोगों से धनखड़ ने मेरठ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मनिंदरपाल सिंह को भारी मतों से जीताने की अपील की और कहा कि मनिंदरपाल ने सदा जनता के लिए जीवन जीया है। समाज में सभी को मान सम्मान और काम मिले, इसका प्रयास मनिंदरपाल ने सदा ही किया है। जिसका नतीजा जीत के रूप में उन्हें मिलेगा।

हरियाणा से अपनी टीम के साथ प्रचार करने मेरठ पहुंचे धनखड़ ने कहा कि भाजपा ने पूरे देश में सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना पर काम किया है। उत्तर प्रदेश में एतिहासिक विकास कार्य हुए हैं। समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश ने देखा है कि समाजवादी पार्टी के शासनकाल में किस तरह गुंडा गर्दी और माफियाओं का राज चलता था। बहन – बेटियां घर से निकलते हुए डरती थी। लेकिन योगी सरकार ने इस भय को समाप्त कर दिया और बदमाशों को जेल में डालने का काम किया। उन्होंने लोगों से अपील की कि बेहतर व्यवस्था के लिए भाजपा ही एकमात्र विकल्प है, इसलिए अपना वोट भाजपा को देकर उत्तम उत्तर प्रदेश बनाने में सहयोगी बने।
इस मौके उनके साथ हरियाणा के भी दर्जन भर नेता प्रदेश अध्यक्ष के साथ मौजूद रहे।

error: Content is protected !!