गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन को लेकर पुलिस जिला हांसी ने सुरक्षा के किये व्यापक प्रबंध

हांसी । मनमोहन शर्मा

गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन को लेकर हांसी पुलिस ने शहीद स्टेडियम हांसी में सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए हैं ।

हांसी के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 26 जनवरी 2022 को शहीद स्टेडियम में उप मंडल अधिकारी ( ना) श्री जितेंद्र सिंह राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे तथा नारनोद में श्री विकास यादव उपमण्डल अधिकारी ( ना ) राष्ट्रीय ध्वज फहरायेंगे ।

दोनों जगह पर सुरक्षा की दृष्टि से सभी प्रवेश द्वारों पर मेटल डिटेक्टर लगाए जाएंगे समारोह आरंभ होने से 2 घंटे पहले पूरे स्टेडियम को एन्टी सबोटेज करके सघन चेकिंग अभियान किया जाना सुनिश्चित होगा ।

पूरे स्टेडियम में पर्याप्त मात्रा में सुरक्षा बल तैनात रहेगा आमजन को हिदायत दी जाती है कि कोई भी बीड़ी, सिगरेट , माचिस ,काला कपड़ा आदि कार्यक्रम में साथ लेकर न आए इसके अतिरिक्त सुरक्षा की दृष्टि से समारोह स्थल के चारों तरफ नाके लगाए गए हैं दमकल गाड़ी। , एंबुलेंस ,समारोह स्थल पर उपलब्ध रहेगी और असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए पुलिस ने सादी वर्दी में पुलिस कर्मचारी तैनात किए हैं ।

पुलिस अधीक्षक ने सभी प्रबन्धक अफसर थाना व चौकी इंचार्ज को निर्देश दिए है कि अपने 2 इलाके में पड़ने वाले होटलों , रेस्टोरेंट ,धर्मशाला ,लाज गेस्ट हाऊस , बस स्टैंड , रेलवे स्टेशन , आदि की चैकिंग की जाये ताकि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति ऐसे स्थानों पर रुके न हो ।

पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत ने आमजन से अपील की है कि कानून एवं स्वस्थ व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें ओर रास्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस को धूमधाम से मनाये ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!