बोस के योगदानों की बदौलत हमारा मुल्क हुआ आजाद
कमान सराय स्थित कांग्रेस कार्यालय में धूमधाम से मनाई सुभाष चंद्र बोस की जयंती

गुड़गांव 23 जनवरी – सुभाष चंद्र बोस की जयंती रविवार को कमान सराय स्थित कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा धूमधाम के साथ मनाई गई। इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर के नेतृत्व में एकजुट होकर सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि अर्पित करके उन्हें याद किया।

इस मौके पर कांग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सुभाष चंद्र बोस वह महान आत्मा थे जिन्होंने 1945 में ही देश को गुलामी की जंजीरों से निकालने के लिए युवाओं में एक ऐसा जोश पैदा किया जिसके बाद लगातार हमारे देश के लोगों में गुलामी की जंजीरों को तोड़ने का जज्बा पैदा हुआ और आज हमारा देश आजाद है और हम आजाद मुल्क के वासी हैं। सुभाष चंद्र बोस ने 1945 में ही देश को आजाद करने के नीव रख दी थी। उनके दिखाए रास्ते पर ही चलकर कांग्रेस के सैकड़ों नेताओं ने अपना बलिदान देकर देश को आजाद कराया। पंकज डावर ने कहा कि हम सुभाष चंद्र बोस की जितनी प्रशंसा करें शायद बहुत कम है। मौके पर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को शपथ भी दिलाई की कांग्रेस के सभी सिपाही सुभाष चंद्र बोस के पद चिन्हों पर चलते हुए देश को विकास की राह पर ले चलने का काम करेंगे।

इस मौके पर पूर्व चेयरमैन कुलदीप कटारिया, अशोक भास्कर, पूजा शर्मा, निर्मल यादव, अमित कोचर, भारत मदान, प्रियंका राजपूत, योगिंदर समसपुर, जितेंद्र बेरवाल, भीमसैन किरबत, आरती शर्मा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!