शहर में सरेआम आजाद चौक पर लाठी डंडों से युवक की बेरहमी से मार पिटाई

_उपचार के दौरान शुक्रवार को जयपुर में युवक ने तोड़ा दम

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । गुरुवार देर शाम शहर के आजाद चौक पर तुषार नामक युवक से कुछ युवकों ने बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया। घायल तुषार को नारनौल के नागरिक अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। तुषार को गंभीर अवस्था में जयपुर ले जाया गया। जहां इलाज के बाद उसने शुक्रवार को दम तोड़ दिया। अभी इस मामले में पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

सूत्रों के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यापारियों के बीज बचाव के बाद तुषार को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठा कर अपहरण करके कुछ युवक ले गए थे। उन्होंने बाद में बंसी सिंह पार्क में तुषार के साथ बेरहमी से लाठी-डंडों के साथ मारपीट की। उसे मरा जान कर वह छोड़ कर चले गए।

मिली जानकारी के अनुसार तुषार 20 वर्षीय नारनौल के मोहल्ला मिश्रवाड़ा का रहने वाला था। वह बीते कल शाम आजाद चौक पर कुछ खरीदारी के लिए आया था जहां कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट आई की मारपीट में स्थानीय व्यापारियों ने कुछ हस्तक्षेप कर उसे छुड़ा दिया। छुड़ाने के बाद मारपीट करने वाले युवक उसे जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाकर राव बंसी सिंह पार्क में ले गए जहां लाठी-डंडों से मार मार कर उसे अधमरा कर दिया गया। उसे मरा हुआ छोड़कर वह युवक वहां से फरार हो गए। 

उसे गंभीर घायल अवस्था में लोगों ने स्थानीय नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। उसके परिजनों को सूचना दी गई। परिजन उसे गंभीर अवस्था में जयपुर लेकर गए। जहां उपचार के दौरान उसने शुक्रवार को दम तोड़ दिया। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी पर अभी तक इस विषय में कोई मामला दर्ज नहीं हो पाया। बताया जा रहा है कि तुषार के साथ मारपीट करने वाले नारनौल के ही रहने वाले हैं और उनकी तुषार के साथ कुछ दिन पहले कहासुनी हो गई थी। अभी मामले की पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। मामला दर्ज होने और गिरफ्तारी होने के बाद में ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!