_आरोपी ने पैसों के लेनदेन को लेकर दिया वारदात को अंजाम।
_पूछताछ के लिए आरोपित को लिया पुलिस रिमांड पर।

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । क्षेत्र में हुई रजनीकांत उर्फ पप्पू हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मामले में मांदी गांव के रोहित उर्फ हनी सिंह को गिरफ्तार किया है। नारनौल के लाल पहाड़ी क्षेत्र में सुबह के समय रजनीकांत वासी मांदी मृत अवस्था में पाया गया था। जिस पर मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया।

सुभाष वासी मांदी ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसके भाई रजनीकांत को घर से शाम के समय रोहित अपने साथ लेकर गया था, जो रात को घर नहीं आया। शिकायतकर्ता को सुबह पता चला कि उसका भाई लाल पहाड़ी नारनौल नहर की पटडी पर मृत अवस्था में पाया गया है। जिस पर मृतक के भाई ने थाना शहर नारनौल में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर नामजद के खिलाफ थाना शहर नारनौल में मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए हत्या को वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित रोहित को मांदी गांव के बस स्टैंड से पकड़कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ करते हुए पता लगाया कि इनका पैसों के आपसी लेनदेन को लेकर झगड़ा चल रहा था, जिसके चलते आरोपित ने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपित को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपित से पूछताछ कर वारदात में प्रयोग किया हुआ हथियार बरामद किया जाएगा।

error: Content is protected !!