जहां गौमाता सुखचैन व अमन की सांस लेती है वही साक्षात रूप में भगवान निवास करते हैं:रामबिलास शर्मा

-पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने 2 लाख रूपये का चेक गौशाला कमेटी को सौंपा।
-भाजपा सरकार ने अपने शासनकाल में गौ हत्या पर कानून बनाया है जिससे गो हत्या करने पर सजा का प्रावधान किया है।

नारनौल,12 जनवरी। हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने बुधवार को अपने विधानसभा क्षेत्र महेंद्रगढ़ के गांव माधोगढ़ में स्थित में मकर सक्रांति पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। 

इस मौके पर पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा कि सच्चे मन से की गई गौ सेवा कभी व्यर्थ नहीं जाती जहां गौमाता सुखचैन व अमन की सांस लेती है वही साक्षात रूप में भगवान निवास करते हैं। उन्होंने कहा कि गौ माता का स्थान हमारे देश में सबसे ऊंचा स्थान है गौमाता में 33 करोड़ देवी देवता वास करते हैं। गौ माता के मूत्र से अनेकों जीवन रक्षक दवाइयां बनाई जाती है जो हमें बीमारी होने पर रक्षा करती है। श्री शर्मा ने कहा कि बधाई के पात्र हैं गुदडिया गौशाला कमेटी के सदस्य जो इस पहाड़ी में स्थित गौशाला में गौ माता की सेवा करने के लिए अपना समय लगा रहे हैं।उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सत्ता संभालने के बाद में काफी हद तक गो तस्करी पर अंकुश लगा है भाजपा सरकार ने अपने शासनकाल में गौ हत्या पर कानून बनाया है जिससे गो हत्या करने पर सजा का प्रावधान किया है।

 उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने शिक्षा मंत्री काल में महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में स्थित गौशाला में लाखों रुपए का अनुदान देकर गौ माता की सेवा करने का कार्य किया था वे अपनी सामर्थ्य अनुसार अब भी गौ माता की सेवा के लिए सहयोग करते रहते हैं।पूर्व मंत्री ने लोगों से आह्वान किया कि वे भी अपने घरों में एक एक गौ माता पालें व उसकी सेवा करें।

इस मौके पर पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने 2 लाख रूपये का चेक गौशाला कमेटी को सौंपा वही 11 हजार रूपये की राशि भजन पार्टी को दी।गौशाला में 51 हजार रूपये अमित माधोगढ़,11 हजार रूपये राहुल भांडोर व अन्य गौभक्तो ने गौशाला में राशि अनुदान के रूप में दी।

इस मौके पर गौशाला प्रधान मुकेश झुकिया, हैप्पी स्कूल के चेयरमैन सुभाष अग्रवाल,सीताराम बुचावास,बिरेन्द्र डागर,मुंशीराम सरपंच माधोगढ़,धर्मबीर सरपंच डालनवास,राजेन्द्र लाम्बा डालनवास सहित अनेकों लोग मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!