मकर संक्रांति पर्व पर श्री गौड़ ब्राह्मण सभा रजिस्टर्ड के नारनौल स्थित प्रांगण में हवन कार्यक्रम का आयोजन

भारत सारथी/कौशिक

नारनौल । मकर संक्रांति पर्व पर बड़े ही उल्लास पूर्ण तरीके से मनाया जाएगा। इस अवसर पर श्री गौड़ ब्राह्मण सभा  रजिस्टर्ड जिला महेंद्रगढ़ के नारनौल स्थित प्रांगण में हवन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 

यह जानकारी देते हुए श्री गौड़ ब्राह्मण सभा रजिस्टर्ड के पांच सदस्यीय तदर्थ कमेटी के संयोजक एवं सभा के पूर्व प्रधान श्री गोविंद भारद्वाज ( पूर्व चेयरमैन हरियाणा एग्रो इंडस्ट्री) ने बताया कि आगामी 14 जनवरी को मकर संक्रांति उत्सव पर प्रातः 10: बजे श्री गौड़ ब्राह्मण सभा नारनौल के चौधरियां मोहल्ला स्थित प्रांगण में हवन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम का दायित्व तदर्थ कमेटी के सदस्य श्री केके शर्मा, सुनील गौड़,आजीवन सदस्य ओमप्रकाश चौबे, भूपसिंह मास्टर तथा घाटासेर से पहलवान सत्यनारायण को सौंपा गया है। 

उन्होंने बताया कि इस हवन कार्यक्रम में सरकार की सभी हिदायतों का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क को प्राथमिकता दी जाएगी। कोरोना काल के दौरान हवन से पर्यावरण की शुद्धि भी होगी । उन्होंने सभी विप्र बंधुओं से अनुरोध किया कि वह सरकार की हिदायतों व नियमों का पालन करते हुए इस समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा कर अपनी सनातनी परंपरा को कायम रखते हुए उसे आगे बढ़ाकर उसका उल्लासपूर्ण तरीके से निर्वहन करें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!