सरकार के पास कोविड-19 टीकाकरण की भी सही जानकारी नहीं
कोरोना के नए वेरिएंट को फैलने से रोकने में भी नाकाम हो रही सरकार

गुडगांव 12 जनवरी – कोविड-19 संक्रमण को रोकने के लिए की जा रही स्वास्थ्य व्यवस्था के मामले में सरकार झूठ पर झूठ बोल रही है यह कहना है कांग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर का। पंकज डावर ने कहा कि हरियाणा की खट्टर सरकार ने दावा किया है कि हरियाणा में वैक्सीनेशन का कार्य अंतिम चरण में चल रहा है जो पूरी तरह से झूठा प्रतीत होते हैं।

पंकज डावर ने कहा कि गुरुग्राम में रोजाना सैकड़ों स्थानों पर वैक्सीनेशन कार्य हो रहा है ज्यादातर वैक्सीनेशन केंद्रों पर लंबी लंबी कतारें देखी जा सकती है। इन केंद्रों पर लगने वाली लंबी-लंबी लाइने अपने आप में बयां करती है कि अभी कितना अधिक वैक्सीनेशन का कार्य बाकी है। उन्होंने जिला प्रशासन से अपील की है कि गुरुग्राम में मलिन बस्तियों और झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बहुत से लोग अभी ऐसे हैं जिन्होंने वैक्सीनेशन की पहली डोज भी नहीं ली है जिनको वैक्सीनेट करने के लिए प्रशासन योजनाबद्ध तरीके से कार्यवाही करें और शहर के हर व्यक्ति को जल्द से जल्द वैक्सीनेट करने का कार्य करें।

पंकज डावर ने कहा कि सरकार बढ़ते कोविड-19 मामले को देखते हुए अगर वैक्सीनेशन अभियान में किसी तरह की समस्या है तो समाजसेवी संस्थाएं प्रशासन की मदद के लिए तैयार है, जो विभिन्न कैंपों के माध्यम से लोगों को वैक्सीनेट करने के लिए अपना योगदान देना चाहती है। प्रशासन ऐसी संस्थाओं की मदद का आवाहन करें और सामाजिक संस्थाओं को कैंप उपलब्ध कराएं जिससे कि अलग-अलग स्थानों पर कैंप लगाकर लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में वैक्सीनेट किया जा सके।

error: Content is protected !!