युवाओ की मेहनत से संगठन करेंगें मजबूत: करण चौटाला

सरकार की नाकामी से जनता हुई परेशान

रेवाड़ी, 9 जनवरी – आज युवा प्रभारी व पूर्व मुख्यमंत्री चौ ओमप्रकाश चौटाला के पौत्र व ऐलनाबाद विधायक के बेटे करण चौटाला ने आज जिला रेवाड़ी में सेक्टर4 स्थित कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित किया और कहा पार्टी को मजबूत करने के लिए युवा कार्यकर्ता  गाँव गाँव मे सक्रिय होकर लोगो को पार्टी की नीतियों से अवगत कराए व बीजेपी की कारगुजारियों  व नाकामी को जनता के सामने रखने का काम करे। आज की बीजेपी जेजेपी सरकार हर प्रकार से नाकाम है युवाओ को रोजगार देने के नाम पर उनके साथ केवल धोखा किया है । निजी क्षेत्रों में 75% आरक्षण केवल छलावा हैं जिसमे कुछ नही मिलने वाला । कंपनियों में स्थानीय युवाओं को नोकरी नही दी जाती।

इनेलो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती ने कहा कि किसी भी पार्टी को सत्ता तक पहुँचना हैं तो संगठन को मजबूत किये बिना वो काम नही हो सकता। इसके लिये बूथ स्तर पर काम करने की जरूरत है। जिला के सभी संयोजक अपनी अपनी टीम को मजबूत करेंगें तो पार्टी का ग्राफ तेजी से बढ़ेगा क्योंकि आज की गठबंधन सरकार से हर वर्ग परेशान हैं । लोग इनेलो पार्टी से जिदने के लिए तैयार बैठी हैं और हमे ज्यादा से ज्यादा लोगो को पार्टी से जोड़ने के लिए हमे मेहनत करनी होगी । लगातार जनहितकारी मुद्दो पर जनता के साथ खड़ा रहना होगा व जनता की समस्याओं का समाधान कराने के लिए हर सम्भव प्रयास करना होगा। आज जनता इनेलो पार्टी से उम्मीद कर के बैठी है  हमे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करना है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने की इस अवसर पर कमला शर्मा, रामकिशन छिल्लर, धर्मबीर गामड़िया, नीरज डहनवाल, जितेंद्र देशवाल,विनोद शर्मा बावल,नरेश यादव उत्तम नगर, गोकल कारोली,  गौरव सैनी, सुरेन्द्र मोरिया, पुरुषोतम सैनी, डब्बू सैनी , सुरेन्द्र नेहरा प्राणपुरा, राजेश शर्मा बिठवाना, सुमेर सिंह बनीपुर,हितेश बेनिवाल,  बीड़ी यादव,एडवोकेट सतीश यादव मीरपुर, योगेश जैन, अनूप जीवड़ा, रामपत झाबुआ, धर्मबीर यादव पूर्व चैयरमैन, कैलाश सैनी, रविंद्र करनावास सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!