हांसी पुलिस ने लोगों से मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंस का पालन करने अपील की

हांसी । मनमोहन शर्मा

पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत ने सभी नागरिकों से अनुरोध किया है कि कोरोना महामारी का नया वैरियंट ओमिक्रोन आ गया जो भयंकर रूप धारण कर रहा है ।

बिना काम के घर के बाहर न निकले उचित दूरी बना के रखे मास्क का प्रयोग करें । सेनेटाइजर का प्रयोग करे अपने हाथों को समय समय पर साफ करते रहे भीड़ भाड़ से बचे ।

इसके लिए पुलिस भी अब शहर के हर चौराहे पर मुस्तैद है, सभी प्रबन्धक अफसर थाना चौकी इंचार्ज अपने इंसिडेंट कमांडर के साथ मिल कर आम जनता को जागरूक कर रहे है ।

पुलिस अपनी टीम के साथ लोगों को जागरूक कर रही हैं और कोरोना के बारे में सही तरीके से पालना हो, इसके लिए लोगों को समझा भी रहे है ।

सड़कों पर बेवजह बिना मास्क के घूमने वाले लोगों को समझा रहे हैं ।ओर घर से बेवजह बाहर ना निकले, जब बहुत ही जरूरी काम हो तो ही घर से बाहर निकले,यदि कोई भी नागरिक बिना मास्क पाया गया तो उसका चालान किया जायेगा ।

यदि कोई सरकार के आदेश की उलंघ्ना करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाती है, रात्रि कर्फ्यू समय रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक हैं इसकी दृढ़ता से पालना की जाए

पुलिस अधीक्षक ने कहा हैं कि कोरोना जैसी महामारी से अगर बचना है तो लोगों को खुद ही बचाव करना होगा, समय-समय पर अपने हाथों को सैनिटाइज करते रहें और अगर कहीं बाहर निकले तो चेहरे पर मास्क जरूर लगाकर निकले, इसीलिए अपना बचाव खुद करें और दूसरों को भी बचाएं । यदि किसी की तबियत खराब होती है ओर लक्षण दिखाई दे तो चैक अप करवाये ।ओर जिसने भी कोरोना की वैक्सीन नही लगवाई हो वो सभी नागरिक वैक्सीन जरूर लगवाये ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!