नारनौल में जरूरतमंदों को कंबल वितरित कर मनाया गया दीपेंद्र हुड्डा का जन्मदिन

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । मंगलवार को हरियाणा के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के जन्मदिन के अवसर पर हरियाणा प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण राव द्वारा नारनौल में जरूरतमंदों में कंबल वितरित कर जन्मदिन मनाया गया व उनके शीघ्र स्वस्थ होने व उज्ज्वल भविष्य की भी कामना की । 

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण राव ने कहा कि राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ऐसे नेता है जिन्होंने हमेशा जनता के हित के लिए प्रदेश में काम किया । जिस प्रकार कोरोना की दूसरी लहर के समय उन्होंने दिन रात मेहनत की व लोगों की मदद के लिए हरसंभव प्रयास किए व प्रदेश के हर तबके की आवाज को ऊपर तक पहुंचाने में सफल रहे । 

कृष्ण राव ने बताया कि जिस प्रकार पहले कोरोना काल मे व बाद में किसान आंदोलन के दौरान जिस प्रकार उन्होंने डट कर किसानों का समर्थन व सेवा की उससे उनकी साफ छवि व जिंदादिली को दर्शाता है । 

इस पश्चात युवा कांग्रेस द्वारा प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण राव के नेतृत्व में रोटरी रसोई के माध्यम से उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में केक काटा व रसोई में अपनी सेवाएं प्रदान करते हुए जरूरतमंदों में भोजन वितरण किया गया । 

इस अवसर पर उनके साथ रोटरी रसोई के पदाधिकारी हितेंद्र वर्मा , प्रवीण संघी , विनोद गेहली , संजय गर्ग , संदीप नूनीवाल , युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष विक्रांत यादव , नारनौल विधानसभा उपाध्यक्ष अभिषेक यादव , पूर्व अध्यक्ष अजित यादव , आकाश नसीबपुर व अन्य साथी मौजूद रहे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!