राकेश महता ने स्वयं को किया प्रधान पद से पदमुक्त

अब पाँच सदस्यीय तदर्थ समिति संभालेगी, गौड़ सभा का प्रबंधन

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । श्री गौड़ ब्राह्मण सभा की कार्यकारिणी का कार्यकाल पूरा होने पर आज सभा के प्रधान राकेश महता एडवोकेट ने अपने आप को पद से मुक्त कर लिया है। उन्होंने सभा के कार्यभार का त्याग कर दिया है।

 गौरतलब है कि दिनांक 3 जनवरी 2022 को गौड़ ब्राह्मण सभा के कॉलिजियम का समय पूर्ण हो रहा था। इसलिए आज सभा के प्रधान राकेश महता ने स्वतः ही कार्यभार व दायित्व से मुक्त कर लिया है।

श्री गौड़ ब्राह्मण सभा दिनांक 26 दिसम्बर को हुई आम सभा की बैठक में सभा के कार्य को सुचारू रूप से चलाने के लिए एक पाँच सदस्यीय तदर्थ समिति का गठन किया था। उक्त बैठक में पारित प्रस्ताव में सभा के पूर्व प्रधान व हरियाणा एग्रो के पूर्व चेयरमैन गोबिन्द भारद्वाज को संयोजक तथा सुनील गौड़ (कर्मचारी कॉलोनी), कृष्ण कुमार शर्मा ठेकेदार (ढ़ाणी फैजाबाद), विजय गौस्वामी (कायस्थवाड़ा) व सुरेन्द्र छक्कड़ (नलापुर) को सदस्य बनाने की अनुशंसा की थी। उक्त प्रस्ताव में की गई अनुशंसा के आधार पर जिला पंजियक फर्म एवं सोसाईटी ने अनुमोदित कर दिया है। गौड़ सभा के निवर्तमान प्रधान राकेश महता एडवोकेट ने बताया कि आज उनका कार्यकाल पूरा हो गया था, इसलिए उन्होंने अपने आपको पद से मुक्त कर लिया है। उन्होंने बताया कि अब सभा के सभा के प्रबंधन का कार्य उक्त पाँच सदस्यीय समिति करेगी।

उन्होंने यह भी बताया कि 4 जनवरी को उक्त तदर्थ समिति को कार्यभार सौंप दिया जाएगा। श्री महता ने अपने कार्यकाल में सभी सहयोग देने वालों का आभार जताया तथा उन्होंने कहा कि समाज ने उनको जो जिम्मेदारी सौंपी थी, उसको निर्वहन करने का अपना भरपूर प्रयास किया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!