प्रशासनिक अधिकारी या किसी भी राज्य के पुलिस अधिकारी करे अरेस्ट.

कुलभूषण भारद्वाज ने राष्ट्रपति के नाम गुरुग्राम डीसी को ज्ञापन सौंपा

संत कालीचरण को गिरफ्तार किया जाने को लेकर जताया विरोध

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। गोडसे की प्रशंसा की उसके चलते छत्तीसगढ़ पुलिस ने खजुराहो से संत कालीचरण को गिरफ्तार किया । इस मुद्दे को लेकर शुक्रवार को गुरुग्राम में गुरूग्राम बार के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष एडवोकेट कुलभूषण भारद्वाज ने हरिद्वार में चल रहे धर्म संसद में धर्मगुरु कालीचरण महाराज ने महात्मा गांधी के बारे में कहे गए शब्दों को लेकर और नाथूरामकर छत्तीसगढ़ सरकार का विरोध प्रकट किया।

एडवोकेट कुलभूषण भारद्वाज ने ओवैसी के खिलाफ नारेबाजी की ।  उन्होंने कहा ंकि आशुरूदीन ओवैसी अपने भाषणों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री के खिलाफ गलत टिप्पणी करते है। इतना ही नहीं यहां तक खुलेआम कहा गया कि प्रधानमंत्री मोदी पहाड़ों में चले जाएंगे और मुख्यमंत्री आदित्य योगी नाथ मठ में चले जाएंगे।  उसके बाद आप लोगों का क्या होगा ? उसको लेकर अधिवक्ता कुलभूषण भारद्वाज ने अरेस्टिंग के लिए 22 लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया और आशुरूदीन ओवैसी के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर कई हिंदु संगठन सहित कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। राष्ट्रपति के नाम गुरुग्राम डीसी को ज्ञापन सौंपा, साथ में अधिवक्ता कुलभूषण भारद्वाज ने ओवैसी की गिरफ्तारी के लिए 22 लाख रुपए इनाम की घोषणा भी कर दी, जो भी प्रशासनिक व्यक्ति  होगा  के किसी भी राज्य की पुलिस अधिकारी करे अरेस्ट, उसे 22 लाख रुपए गुरुग्राम हिंदू संगठन देंगे, यदि ओवैसी को गिरफ्तार करके लाता है।

गुरुग्राम में डीसी निवास से चलते हुए पंचायत भवन होते हुए लघु सचिवालय जाकर नायब तहसीलदार सुशील कुमार को ज्ञापन सौंपा। पुलिस प्रशासन भारी मात्रा में मौजूद रहा और हिंदू संगठनों के सैकड़ों कार्यकर्ता जिनमें हिंदू संगठनों के भक्तों के उत्साह को बढ़ाने के लिए उनका मार्गदर्शन करने के लिए मथुरा से पहुंचे पूज्य गुरु जी श्री श्याम दास बाबा महाराज पीठाधीश्वर श्री राधा संकेत बिहारी मथुरा से विशेष रूप में उपस्थित रहे ।

इस मौके पर साथ में पदम चंद आर्य, महावीर भारद्वाज, प्रवीण सरहुल, विनोद वर्मा, सदस्य गौ रक्षा सेवा आयोग, चमन गुर्जर, ऋतुराज शिवसेना, गौतम सैनी, मोनू मानेसर बजरंग दल, अभिषेक गॉर्ड बजरंग दल गुरुग्राम, कैलाश कृष्णन, अधिवक्ता दीपक वर्मा, नरेंद्र पहाड़ी पटौदी, सुनील पटौदी, अमन अग्रवाल, प्रवीण यादव, अमित स्वामी, गौरव सनातनी, नरेंद्र आर्य आदि लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!