गृहमंत्री अनिल विज ने समाजसेवी संदीप गोयल को नारकोटिक्स में अच्छे काम करने पर किया सम्मानित

हांसी ,29 दिसम्बर । मनमोहन शर्मा 

 शहर के प्रतिष्ठित समाजसेवी जो पिछले अनेक वर्षों से सामाजिक उत्थान के लिए विभिन्न संस्थाओं जैसे आर्ट ऑफ लिविंग,श्री श्री गोपाल परिवार,अखिल भारतीय गौरक्षा परिषद्,किसान मंच,प्रयास आदि के माध्यम से काम करते रहे हैं।

 संदीप गोयल, को हरियाणा सरकार के नारकोटिक्स विभाग द्वारा उनकी उत्कृष्ट सेवा के लिए सम्मानित किया गया है। पूरे हांसी शहर के लिए यह गौरव की बात है। यह सम्मान उन्हें प्रयास संस्था के जिसके संस्थापक हरियाणा पुलिस के एडीजीपी व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुखिया श्रीकांत जाधव हैं के तत्त्वाधान में हरियाणा के कोऑर्डिनेटर के रूप में नशा मुक्ति अभियान के तहत किए गए कार्य के लिए दिया गया है। 

कार्यक्रम का आयोजन करनाल में किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज स्वयं उपस्थित थे और उन्होंने ही संदीप गोयल को अपने हाथों से सम्मानित किया। सम्मान स्वरूप उन्हें अवार्ड, प्रशस्ति पत्र व 5000 रुपए की धनराशि भेंट की गई।

 कार्यक्रम में गृह मंत्री के अतिरिक्त डीजीपी पी के अग्रवाल, एडीजीपी श्रीकांत जाधव आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे। उनके द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए कार्यक्रम में मौजूद सभी गणमान्य लोगों को बताया गया की उनकी प्रतिबद्धता, कड़ी मेहनत, समाज के प्रति सजगता, सत्यनिष्ठा व साहस अनुकरणीय है और वे समाज में बदलाव लाने का जज़्बा रखते हैं। 

संदीप गोयल ने कहा की नशा मुक्ति के लिए प्रयास के तहत काम करने की प्रेरणा उन्हें एडीजीपी श्रीकांत जाधव जी से ही मिली। उन्होंने यह भी कहा की प्रयास हांसी की पूरी टीम के सहयोग से ही यह संभव हो पाया। और वे आगे भी इसी तरह अपनी पूरी टीम के साथ समाज से इस बुराई को दूर करने की दिशा में काम करते रहेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!