एक गाड़ी (मारुति इरटिगा) एक मोबाईल फोन व एक पर्स बरामद.
तीनों ही आरोपी जिला रेवाड़ी के गांव निखरी के रहने वाले.
मुख्य आरोपी चिरंजीलाल के खिलाफ रेवाड़ी में 2 मामले दर्ज

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। मारपीट करके गाड़ी, मोबाईल फोन व पर्स छीनने की वारदात को अन्जाम देने वाले तीन शातिर आरोपियों को थाना सिविल लाईन्स, की पुलिस टीम ने काबू किया है।’पीड़ित से छीनी गई 01 गाड़ी (मारुति इरटिगा) 01 मोबाईल फोन व 01 पर्स (जिसमें 01 क्स् व 400 रुपए) पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद किए गए हैं।’

गुरूग्राम पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक 24 दिसंबर को पुलिस थाना सिविल लाईन में हरकेश पुत्र राजू सिहँ निवासी गाँव औलान्त थाना खौल जिला रेवाङी हाल किरायेदार मकान नंबर-176 गली नंबर-6 औम विहार फेस-2 गुरूग्राम दी कि वह मारूति इरतिगा यह रंग सफेद पर 2 साल से ड्राइवर की नौकरी करता है और युनाइटेड लैक्स कम्पनी शंकर चौक डीएलएफ मे गाङी लगा रखी है। 23. दिसंबर को अपनी कम्पनी से स्टाफ को लेकर ड्रोप करने के लिए सैक्टर-82 मानेसर गया था और स्टाफ को मानेसर छोङकर वापिस कम्पनी जा रहा था। वह सिग्नेचर टावर सर्विस रोङ पर पहुँचा तो वहां पर अपनी गाङी को साइड में खङी करके पेशाब करने लगा तभी इसके पीछे दो नाम पता ना मालुम लङके आए और इसको जबरदस्ती पकङकर झाङियो में खींचकर ले गए और उसी समय वहाँ पर उनका एक साथी और आया जिसने आते ही इसके नाक पर मुक्का मारा और उसके अन्य साथियो ने भी इसको मारना शुरू कर दिया। उनमें से एक लङके ने कहा की इसको गोली मार दो और इसको जबरदस्ती झाङियो के अन्दर ले गये और इसकी जैकेट जबरदस्ती निकाली और इसकी जैकेट से मेरे हाथ पेङ के साथ बान्ध कर इसकी जेब से इसकी गाङी की चाबी, मोबाईल फोन व इसका पर्स जिसमे इसका क्स्, 400 रुपये थे को जबरदस्ती छीनकर इसकी गाङी को छीनकर भाग गए। उसके बाद इसने जैसे-तैसे करके बङी मुशकिल से अपने आप को वहाँ से खोलकर थाना में आया।

कार्यवाही करते हुए निरीक्षक वेदप्रकाश, प्रबंधक थाना सिविल लाईन्स, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपनी समझबूझ से मारपीट करने व छीनाझपटी की वारदात को अंजाम देने वाले 03 शातिर आरोपियों को पुराना दिल्ली रोड, नजदीक एयरफोर्स स्टेशन से  काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की। इनकी पहचान  चिरंजीलाल उर्फ सिक्के पुत्र साधुराम निवासी निवासी गाँव निखरी, थाना धारूहेड़ा, जिला रेवाड़ी, नरेन्द्र उर्फ मरिंडा पुत्र साधुराम  निवासी गाँव निखरी, थाना धारूहेड़ा, जिला रेवाड़ी और साहिल पुत्र सत्यनारायण पुत्र साधुराम निवासी निवासी गाँव निखरी, थाना धारूहेड़ा, जिला रेवाड़ी के तौर पर की गई।

पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उक्त तीनों आरोपी एक ही गांव के रहने वाले है और चिरंजीवलाल व नरेन्द्र दोनों सगे भाई है।  23.दिसंबर की साँय इन्होने शिकायतकर्ता के साथ मारपीट करके गाड़ी, मोबाईल फोन व पर्स छीनने की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ कि आरोपी चिरंजीलाल मुख्य आरोपी है और इसके खिलाफ थाना सैक्टर-6 धारूहेड़ा, रेवाड़ी में छीनाझपटी व चोरी के 02 मामले भी दर्ज है।

error: Content is protected !!