ट्रेड लाईसैंस कैंप में अब नई प्रॉपर्टी आईडी के लिए भी करें आवेदन

– नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा ने जोनल टैक्सेशन अधिकारियों को ट्रेड लाईसैंस कैंप में नई प्रॉपर्टी आईडी बनवाने की सुविधा प्रदान करने के दिए निर्देश
– आने वाले दिनों में लगने वाले ट्रेड लाईसैंस कैंपों का शैड्यूल किया गया जारी

गुरूग्राम, 24 दिसम्बर। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा विभिन्न मार्केट क्षेत्रों में लगाए जाने वाले ट्रेड लाईसैंस कैंपों में अब कोई भी नागरिक नई प्रॉपर्टी आईडी बनवाने के लिए भी आवेदन कर सकेगा। इस बारे में नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा द्वारा सभी जोनल टैक्सेशन अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे नागरिकों को नई प्रॉपर्टी आईडी बनवाने की सुविधा ट्रेड लाईसैंस कैंप में भी दें।

निगमायुक्त के निर्देश पर जोनल टैक्सेशन अधिकारियों द्वारा आगामी दिनों में लगाए जाने वाले ट्रेड लाईसैंस कैंपों का शैड्यूल जारी कर दिया गया है। ये विशेष कैंप विभिन्न क्षेत्रों में निर्धारित तिथि अनुसार प्रात: 11 बजे से शाम तक आयोजित किए जाएंगे।

इन स्थानों पर लगेंगे कैंप :
– 25 दिसम्बर : सामुदायिक केन्द्र सैक्टर-10ए, ग्लोबल फोयर मॉल पालम विहार, आईएलडी   ट्रेड सैंटर सैक्टर-47, सैंट्रल आरकेड नियर सहारा मॉल
– 26 दिसम्म्बर : एसप्लानाडे मॉल सैक्टर-37सी, ग्लोबल फोयर मॉल पालम विहार, गोल्ड सूक मॉल सैक्टर-43
– 27 दिसम्बर : एचएसवीपी मार्केट सैक्टर-31, एमजीएफ महरोली रोड़
– 29 दिसम्बर : एचएसवीपी मार्केट सैक्टर-46
– 31 दिसम्बर : इरोज सिटी स्क्वेयर सैक्टर-50
– 3 जनवरी   : नाईनैक्स सिटी मार्ट सैक्टर-49

नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा ने कहा कि ट्रेड लाईसैंस कैंपों में किसी भी जोन की नई प्रॉपर्टी आईडी के लिए आवेदन किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि नगर निगम गुरूग्राम का उद्देश्य नागरिकों को बेहतर सुविधाएं सरल तरीके से मुहैया करवाना है। कोई भी नागरिक इन सुविधाओं के लिए इधर-उधर भटकने पर विवश नहीं होना चाहिए। उन्होंने जोनल टैक्सेशन अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि नागरिक सुविधाएं सभी को निर्बाध एवं सरल तरीके से उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!