-ट्रक ड्राइवर्स, क्लीनर्स की एचआईवी जांच भी की गई
-विशाल स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन

गुरुग्रामः 23 दिसम्बर – जिला उपायुक्त एवं रेडक्रॉस सोसायटी के प्रधान डा. यश गर्ग के मार्गदर्शन और सचिव विकास कुमार के दिशा-निर्देशन में गुरुवार को मिनी ट्रक यूनियन बिनौला पचगांव में रक्त दान शिविर लगाया गया। इसमें 150 लोगों ने रक्त दान किया। इस शिविर में लोगों की एचआईवी जांच भी की गई।

शिविर के शुभारंभ अवसर पर जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सह-सचिव सुभाष शर्मा ने कहा कि समाजसेवा के लिए रेडक्रॉस सोसायटी सदैव तत्पर रहती है। जरूरतमंदों को राशन, दवाइयां आदि सोसायटी की ओर से उपलब्ध कराई जाती हैं। दिव्यांगों को तिपहिया साइकिल और कृत्रिम उपकरण आदि दिए जाते हैं। गत दिनों इसके लिए शिविर लगाकर कृत्रिम उपकरण आवंटित किए गए। उन्होंने कहा कि गुरुवार को बिनौला मिनी ट्रक यूनियन में रक्तदान शिविर के साथ एचआईवी जांच के लिए भी शिविर लगाया गया। ट्रक यूनियन में ड्राइवर एवं क्लीनर ने अपनी जांच कराने के साथ रक्तदान भी किया। शिविर में 150 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ।

इस अवसर पर यूनियन के प्रधान सुशील कुमार, विष्णु, मुंशी के अलावा नागरिक अस्पताल से ब्लड बैंक के इंचार्ज डा. रमन कपिल, तकनीकी सुपरवाइजर अंजना, विक्की चौधरी, योगेश के अलावा रेडक्रॉस सोसायटी से टीआई टीम से रजनी कटारिया, सुषमा, वीनिता और आईसीटीसी टीम से शिखा गर्ग, सोमलता काउंसलर समेत उनकी टीम व लायंस क्लब की टीम का पूरा सहयोग रहा।

error: Content is protected !!