रेडक्रॉस परिसर में गरीबों को वितरित किए कंबल व राशन

-शहर में स्टॉल लगाकर फस्र्ट एड के प्रति भी किया जागरुक

गुरुग्रामः 20.12.2021 –  जिला रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से सोमवार को गरीबों को कंबल व राशन किटें वितरित की गई। यह सामग्री सीएसआर ट्रस्ट हरियाणा की ओर से उपाध्यक्ष बोधराज सीकरी, ट्रस्ट के अतिरिक्त सीईओ गौरव सिंह, प्रोटोकॉल टीम रेडक्रॉस से नरेंद्र सिंह की ओर से उपलब्ध कराई गई थी। इसके साथ ही शहर में स्टॉल लगाकर लोगों को फस्र्ट एड के प्रति जागरुक किया गया। 

जिला रेडक्रॉस सोसायटी के प्रधान एवं उपायुक्त डा. यश गर्ग के मार्गदर्शन में सोसायटी लगातार जनसेवा के कार्य करती रहती है। अपने स्तर पर और निजी कंपनियों, संस्थाओं के सहयोग से लोगों को विभिन्न तरीकों से मदद की जाती है। सोमवार को सोसायटी परिसर में गरीबों को कंबल और राशन वितरण का कार्य किया गया। काफी संख्या में लोग यहां पहुंचे। 

 रेडक्रॉस सोसायटी सचिव विकास कुमार ने बताया कि कंबल व राशन वितरण के साथ सोसायटी की ओर से शहर में जगह-जगह पर स्टॉल लगाई गई, जहां पर लोगों को फस्र्ट एड यानी प्राथमिक उपचार की जानकारी दी जा रही हैं। साथ ही जागरुक किया जा रहा है कि सभी लोग फस्र्ट का प्रशिक्षण लेकर आपात स्थिति मे जरूरतमंदों की मदद कर सकते हैं। इसलिए सभी को फस्र्ट की बारीकियों के बारे में जानकारी होनी चाहिए। सचिव विकास कुमार के निर्देशन में सह-सचिव सुभाष शर्मा इन कार्यक्रमों की देखरेख कर रहे हैं।

इस अवसर पर रेडक्रॉस की टीम में डीटीओ इशांक कौशिक, अतुल पराशर, कुणाल मंगला, आकांक्षा, रजनी कटारिया, श्यामा राजपूत, कविता सरकार, विनीता, सुषमा आदि का योगदान रहा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!