महेंद्रगढ़ में एक हीं नंबर की दो बाइक, एक थाने में एक रोड पर

महेंद्रगढ़, सुरेश पंचोली

थाने में खड़ी बाइक

महेंद्रगढ़ पुलिस इन दिनों शहर में धड़ा-धड़ बाइकों के चालान काट रहीं है। इस अभियान से पुलिस को यह भी मालूम हो रहा है कि शहर में एक हीं नंबर दो बाइक भी दौड़ रहीं है। पुलिस द्वारा एक हीं नंबर की दो बाइकों में से एक बाइक को पकड़ ली जाती है तो पुलिस को पता चलता है कि शहर में एक हीं नंबर की दो बाइक भी दौड़ रही है। हैरानी बात यह है कि इन दोनों बाइकों पर नंबर प्लेट सरकारी है। ऐसे में वाहनों के नंबर देने वाला विभाग भी सवालों घेरे में है।

रामकिशन की घर पर खड़ी बाइक

यह सब बात पुलिस को तब पता चली कि सदर थाने के सामने पुलिस वाहनों के चालान काट रहीं थी तो एक बाइक सवार व्यक्ति को पुलिस ने रोक लिया और उसकी बाइक को इंपाउड कर दिया और वह व्यक्ति बाइक को इंपाउड करवाकर वहा से चला गया। जब पुलिस बाइक के चालान भरवाने को लेकर बाइक के नंबर ट्रेस करती है तो पुलिस रेलवे रोड स्थित बाल भवन के पास रामकिशन के घर पर जाती है। वहां पर पुलिसकर्मी रामकिशन को बाइक का चालान भरवाने को कहते है इससे रामकिशन हैरत में पड़ गया कि उसकी बाइक तो घर पर चार दिनों से खड़ी है और पुलिसकर्मी से कहता है कि उसकी बाइक तो घर पर नही खड़ी है। पुलिसकर्मी कहते है कि आपकी बाइक तो थाने में खड़ी है।

पुलिसकर्मी रामकिशन से उससे बाइक के दस्तावेज देने की बात कहते है और रामकिशन ने पुलिस को अपनी बाइक के सभी दस्तावेज दिखा दिए। रामकिशन इन सभी बातों को लेकर जागरण संवाददाता के पास आता है और जागरण संवाददाता ने सदर थाने में जाकर चैक किया तो वहा पर HR 34 H6693 नंबर की बाइक भी थाने में खड़ी हुई मिली और रामकिशन की बाइक भी इसी नंबर की थी। लेकिन जो बाइक थाने में खड़ी थी वह बाइक एचएफ डिलेक्स थी और रामकिशन के पास फैजर यामहा की बाइक थी। इस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है।

Previous post

कामरेड सरवन कुमार ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता- सहायिकाओं की 8 दिसंबर से चल रही हड़ताल और धरना को संबोधित किया

Next post

महिला कालेज में पूर्व प्राचार्य की दो पुत्रियों को कालेज से हटाने के आदेश जारी…..

You May Have Missed

error: Content is protected !!