-बीजेपी जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, सिविल सर्जन डा. अजीम ने की सराहना
-डेरा सच्चा सौदा के दूसरे पातशाही शाह सतनाम सिंह जी महाराज की 30वीं पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में जारी हैं सेवा कार्य

गुरुग्राम/नूंह। डेरा सच्चा सौदा की शाह सतनाम जी ग्रीन एस. वेलफेयर फोर्स विंग की ओर से रविवार को नूंह के नल्हड़ स्थित शहीद हसन खां मेवाती राजकीय मेडिकल कालेज में 600 मरीजों को फल वितरित किए गए। डेरा सच्चा सौदा द्वारा चलाए जा रहे मानवता भलाई के 135 निस्वार्थ कार्यों में से यह कार्य 132वें नंबर पर है। जिस पर संगत निरंतर सेवा करती रहती है। इस अवसर नूंह भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र पटेल मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

डेरा सच्चा सौदा सिरसा की साध संगत द्वारा डेरा के दूसरे पातशाही परम पिता शाह सतनाम सिंह जी महाराज की 30वीं पुण्य तिथि पर मानवता भलाई के कार्यों के तहत विशेष सेवा अभियान संगत की ओर से देश-दुनिया में चलाया जा रहा है। अस्पतालों में भर्ती गरीब मरीजों को दवा आदि लेने के साथ पोषण भी मिले, इसी उद्देश्य के साथ डेरा सच्चा सौदा के गद्दीनशीन डा. संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी द्वारा शुरू किए गए सेवा अभियान के तहत मरीजों को फल वितरित किये गये। मुख्य अतिथि नूंह भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र पटेल ने सेवादारों के जज्बे और सेवा भावना को सराहा। उन्होंने संगत के इस कार्य की दिल खोलकर सराहना की। उन्होंने कहा कि सेवा का जज्बा ऐसा ही होना चाहिए। किसी भी स्तर पर सेवा करनी होगी, सेवादार हमेशा तैयार हों। उन्होंने डेरा सच्चा सौदा द्वारा चलाए जा रहे मानवता भलाई के कार्यों को भी सराहा। इस अवसर पर अस्पताल के सिविल सर्जन डा. अजीम भी उपस्थित रहे। उन्होंने भी मरीजों के लिए डेरा के सेवादारों द्वारा दिए गए फलों के कार्य की सराहना की।  

इस अवसर पर डेरा सच्चा सौदा की ग्रीन एस. वेलफेयर फोर्स विंग की 45 मेंबर कमेटी का मार्गदर्शन रहा। जिला गुरुग्राम से भंगीदास श्याम सुंदर इंसा, राजेंद्र सिरोही, नरेंद्र पटौदी, मुकेश सोहना, भगवान सहाय 25 मेंबर, बलिंद्र 15 मेंबर, सुधीर 15 मेंबर, अनिल 15 मेंबर, रामोतार इंसा, मीना इंसा, बबीता इंसा, ग्रीन एस. की संगीता, निशा, सुनीता पटौदी समेत काफी संख्या में दोनों जिलों की संगत मौजूद रही।

error: Content is protected !!