पुलिस के द्वारा हत्यारोपी बेटे का साथी भी अपने काबू में लिया गया.
पेशाब करने पर मां ने टोका तो पिता का पत्थरों से सिर फोड़ा.
यह घटना फर्रूखनगर के ही गांव मुबारिकपुर में बीती रात की

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
अपने ही पिता की पत्थर मारकर हत्या करने वाले आरोपी बेटे को उसके साथी सहित थाना फरुखनगर पुलिस टीम के द्वारा काबू कर लिया गया है। आरोपी बेटे द्वारा अपनी माँ के साथ मारपीट करने पर आरोपी के पिता ने बीच बचाव किया था। जिसके कारण आरोपी बेटे ने अपने साथी के साथ मिलकर अपने ही पिता को पत्थरों से सिर पर गंभीर चोटें मारी थी, जिसके कारण पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने जानकारी देते बताया कि बुधवार को फरुखनगर की पुलिस टीम को टेलिफोन द्वारा द्वारा गाँव मुबारिकपुर में कृष्ण सहरावत को मारपीट करके घर के बाहर फैंक देने के सम्बन्ध में शिकसयत प्राप्त हुई। फरुखनगर की पुलिस टीम तुरन्त घटनास्थल पर पहुंच गई जहां पर कृष्ण कुमार पुत्र स्व. नेकीराम का शव सतीश बैनीवाल के घर के बाहर गली मे पडा हुआ था । मृतक कृष्ण कुमार के शव के पास उपस्थित उसके लडके सन्दीप पुत्र कृष्ण निवासी गाँव मुबारिकपुर ने शिकायत दी कि मंगलवार की रात को वह व उसकी माता श्रीमती कृष्णा देवी घर पर सोए हुए थे। समय करीब 12.15 बजे मध्य रात को इसका पिता घर आया। इसके पिता आने के बाद यह ऊपर चौबारे में जाकर सो गया व इसकी माँ व मेरा पिताजी नीचे घर मे सो गए। समय करीब 12.50 बजे माँ इसके पास शोर मचाती हुई उपर आई और उठाकर कहने लगी कि उसके ऊपर आने के बाद इसके सगे ताऊ के लडके राजेश उर्फ काले पुत्र स्व. छत्रसिह का भान्जा मोहित पुत्र राजेश दहिया निवासी गाँव नाहरी जिला सोनीपत इनके घर आकर इनके घर के मेन गेट के पास बने बाथरुम में पेशाब करने लगा , जिस पर इसकी माँ ने उसे टोका तो वह इसकी माँ के साथ मारपीट करके बाहर भागने लगा । तो इसकी माँ भी उसके साथ दौडती हुई घर के बाहर गली मे आ गई।

इसी दौरान इसका छोटा भाई मन्जीत उर्फ टीले भी वहाँ आ गया व दोनों ने इसकी माँ के साथ मारपीट की व गली मे पडे पत्थर के टुकडे उठाकर इसकी माँ को मारे तो इसकी माँ ने शोर मचाया। इसके पिता उठकर बाहर गली मे आ गए। इसके पिता ने  माँ को छुटवाने का प्रयास किया तो मन्जीत व मोहित ने पिता पर गली में पडे पत्थरों के टुकडों से सिर पर वार करना शुरु कर दिया व पत्थरों से इसके पिता के सिर में बहुत अधिक चोट मारी। जिस कारण इसके पिता के सिर से काफी खुन बह गया व इसके पिता वही पर बेहोश होकर गिर गए। इसके पिता को चोट मारकर मन्जीत व मोहित मौका से भाग गए। यह तुरन्त अपनी माँ के साथ बाहर गली मे पहुँचा तो देखा कि इसके पडोसी सतीश बैनीवाल के मकान के सामने बाहर गली मे इसके पिता गली में पङे हुए थे व उनके सिर में पत्थरों से मारी हुई काफी गहरी चोटें थी। उनके सिर से काफी खुन बह चुका था इसने उसी समय अपने पिता को देखा तो मेरे पिता कृष्ण की मृत्यु हो चुकी थी।

पुलिस टीम ने तुरन्त एफ.एस.एल., फिंगरप्रिन्ट व सीन ऑफ क्राईम की पुलिस टीमों को घटनास्थल पर बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया। इस मामले में पुलिस थाना फरुखनगर पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए पत्थर मारकर हत्या करने वाले मन्जीत उर्फ टीले पुत्र कृष्ण (मृतक) निवासी गाँव मुबारिकपुर थाना फरुखनगर जिला गुरुग्राम और मोहित पुत्र राजेश दहिया निवासी गाँव नाहरी जिला सोनीपत को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि शराब पीने के बाद ये देर रात मन्जीत , मृतक के घर के मेन गेट के पास बने बाथरुम में आरोपी मोहित पेशाब कर रहा था तो मन्जीत उर्फ टीले की माँ/मृतक की पत्नी ने टोका। इस बात पर उक्त आरोपी मोहित व उक्त आरोपी मन्जीत उर्फ टीले ने उसके साथ मारपीट की तो मृतक कृष्ण ने उनको रोकने का प्रयास किया तो इन्होनें वही पर पङे पत्थरों से कृष्ण (मृतक) के सिर में चोटें मारी और वहां से भाग गए।

error: Content is protected !!