पार्षद कपिल दुआ को सौंपी गई भाजपा राष्ट्रीय क्रार्यक्रम बैठक विभाग की जिम्मेदारी

भाजपा पार्षद कपिल दुआ को मिली नई जिम्मेदारी, समर्थकों ने लड्डू बांटकर किया स्वागत

गुरुग्राम के वार्ड नं. 20 के भारतीय जनता पार्टी से निगम पार्षद कपिल दुआ को भाजपा हाईकमान ने भाजपा राष्ट्रीय क्रार्यक्रम बैठक विभाग के जिला संयोजक जैसे महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। पार्षद कपिल दुआ को नई जिम्मेदारी मिलने पर कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर उनका स्वागत किया। वहीं नवनियुक्त भाजपा जिला संयोजक कपिल दुआ ने भाजपा नेताओं , जिला अध्यक्ष बहन गार्गी कक्कड़ व शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया तथा आभार व्यक्त किया। इस दौरान कपिल दुआ ने कहा कि ‘जिस उम्मीद और विश्वास के साथ उन्हें ये जिम्मेदारी सौंपी गई है, मैं पूरी लग्न और ईमानदारी से निभाने का वादा करता हूं’।

साथ ही कपिल दुआ ने कहा कि उन्हें राजनीति विरास्त में मिली है। उनके पिता पूर्व पार्षद शशि दुआ लगातार 4 बार पार्षद रहे है और 5वीं बार वे जीते हैं। उनके पिता ने ईमानदारी के साथ पार्टी और वार्ड के सदस्यों की सेवा की है। उन्होंने कहा कि मैं भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए पार्टी व वार्ड के लोगों की सेवा कर रहा हूं।

कपिल दुआ ने कहा कि उनके पिता के इतने लंबे राजनीतिक सफर में कोई दाग नहीं है, उनके पिता का राजनीतिक दामन एक कोरे कागज की तरह साफ है। मैं भी अपने राजनीतिक सफर को पिता की तरह साफ रखना चाहता हूं। इसलिए वे बिना स्वार्थ के वार्ड वासियों की हर समस्याओं का साधान कराने में जुटे हुए है।

वहीं भाजपा पार्षद कपिल दुआ ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कामकाज की प्रशंसा करते हुएकहा कि मुख्यमंत्री पूरी ईमानदारी के साथ प्रदेश की सेवा कर रहे हैं। उनका प्रयास रंग ला रहा है। मुख्यमंत्री के प्रयासों से सरकारी नौकरियों में होने वाले भ्रष्टाचार पर अंकुश लग गया है और वहीं अन्य विभागों में भी काफी राहत मिली है। ये सब हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल की देन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!