निर्वाणा कंट्रीयार्ड मार्केट में लगाया गया ट्रेड लाईसैंस कैंप

 मार्केट के 45 दुकानदारों ने किया मौके पर ही ट्रेड लाईसैंस के लिए आवेदन

गुरूग्राम, 9 दिसम्बर। नगर निगम गुरूग्राम के जोन-4 क्षेत्र की टैक्स ब्रांच द्वारा निर्वाणा कंट्रीयार्ड मार्केट में व्यापारियों की सुविधा के लिए ट्रेड लाईसैंस कैंप लगाया गया, जिसमें मार्केट के 45 दुकानदारों ने मौके पर ही ट्रेड लाईसैंस के लिए आवेदन किया।

वीरवार को जोन-4 क्षेत्र के टैक्स अधिकारी समीर श्रीवास्तव के निर्देश पर टैक्स निरीक्षक पंकज सलूजा एवं अन्य कर्मचारियों ने निर्वाणा कंट्रीयार्ड मार्केट के दुकानदारों को को मौके पर ही ट्रैड लाईसैंस के लिए आवेदन की सुविधा प्रदान करने के लिए विशेष कैंप लगाया। कैंप में एक ओर जहां व्यापारियों ने मौके पर ही आवेदन प्रक्रिया पूरी की, वहीं दूसरी ओर ट्रेड लाईसैंस से जुड़ी अन्य जानकारियां भी मौके पर ही प्राप्त की। कर्मचारियों ने व्यापारियों को हर संभव सहायता उपलब्ध करवाई।

उल्लेखनीय है कि हरियाणा नगर निगम अधिनियम-1994 में वर्णित विभिन्न धाराओं के तहत नगर निगम गुरूग्राम की सीमा में स्थित व्यापारिक प्रतिष्ठानों को ट्रेड लाईसैंस लेना अनिवार्य है। ट्रेड लाईसैंस के लिए सरकार द्वारा ऑनलाईन सुविधा प्रदान की गई है। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा व्यापारियों को उनके मार्केट क्षेत्रों में ही सुविधा प्रदान करने के लिए विशेष कैंपों का आयोजन भी किया जा रहा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!