पत्रकार नरेंद्र भारद्वाज के निधन से पूरे प्रदेश को लगा धक्का: दीपेंद्र हुड्डा

 हांसी,5 दिसम्बर  । मनमोहन शर्मा

वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र भारद्वाज के निधन पर कांग्रेस के राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा रविवार को भारद्वाज के निवास स्थान पर पहुंच कर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर  उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। सांसद ने कहा कि आज हमें काफी दुख हुआ जब मुझे पता चला कि निडर व दबंग पत्रकार नरेंद्र भारद्वाज  को पूरे प्रदेश में जाना जाता था आज वह हमारे बीच में नहीं रहे। भारद्वाज के निधन से पूरे प्रदेश को धक्का लगा है । हुड्डा ने कहा कि भारद्वाज हमारे पारिवारिक  सदस्य थे उनके निधन से हमें काफी  क्षति पहुंची है जिसकी भरपाई कभी भी पूरी नहीं की जा सकती।

हुड्डा ने कहा कि भारद्वाज लोगों की आवाज सरकार तक निडरता के साथ उठाते थे । हुड्डा ने भारद्वाज के  परिजनों को ढांढस बंधाया। वहीं राज्य सभा सांसद जनरल डीपी वत्स ने भी पत्रकार नरेंद्र के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की ओर भगवान से प्रार्थना की कि भारद्वाज को अपने चरणों में स्थान दे व परिजनों को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री संपत सिंह,पूर्व विधायक नरेश सेलवाल,  पूर्व विधायक रामनिवास घोडेला, हिन्दू महा सभा के प्रदेश अध्यक्ष धर्मपाल सिवाच, ओम प्रकाश पंघाल, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, राजेंद्र ठाकुर,  नवीन कोशिश, राजेश कासनियां, युवा कांग्रेस के हलका अध्यक्ष मुकेश कासनियां,  जस्सी पेटवाड़, तेजवीर पूनिया, दिलबाग हुड्डा,विजेंद्र हुड्डा सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे। 

Previous post

एचडब्ल्यूआरए की चेयर पर्सन केशनी आनंद अरोड़ा, देवेंद्र सिंह, सुधीर राजपाल एके सिंह द्वारा संयुक्त रुप से भूजल स्तर में सुधार लाने को लेकर बैठक आयोजित

Next post

संविधान निर्माण, विकसित शिक्षा पद्दति में डॉ राजेन्द्र प्रसाद का अमूल्य योगदान

You May Have Missed

error: Content is protected !!