व्यापारियों की सुविधा हेतु ट्रेड लाईसैंस कैंप होंगे आयोजित

– शनिवार, 4 दिसम्बर को बानी स्क्वेयर सैक्टर-49 तथा आर्केडिया मार्केट साऊथ सिटी-2 में होगा कैंपों का आयोजन

गुरूग्राम, 3 दिसम्बर। हरियाणा नगर निगम अधिनियम-1994 में वर्णित धाराओं के तहत नगर निगम गुरूग्राम की सीमा में स्थित व्यापारिक प्रतिष्ठानों को ट्रेड लाईसैंस प्रदान करने के लिए नगर निगम गुरूग्राम द्वारा कैंपों का आयोजन किया जाएगा।

इसी कड़ी में शनिवार, 4 दिसम्बर को जोन-4 क्षेत्र के बानी स्क्वेयर सैक्टर-49 तथा आर्केडिया मार्केट साऊथ सिटी-2 में प्रात: 10 बजे से ट्रेड लाईसैंस कैंप का आयोजन किया जाएगा। कैंप में जोनल टैक्सेशन ऑफिसर-4 समीर श्रीवास्तव अपनी टीम के साथ मौके पर ही उपस्थित रहकर व्यापारियों को ट्रेड लाईसैंस के लिए आवेदन करने की सुविधा मुहैया करवाएंगे।

उल्लेखनीय है कि हरियाणा नगर निगम अधिनियम-1994 के तहत नगर निगम गुरूग्राम की सीमा में स्थित सभी प्रकार के व्यापारिक प्रतिष्ठानों को ट्रेड लाईसैंस लेना अनिवार्य है। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा समय-समय पर विभिन्न माध्यमों तथा नोटिस देकर व्यापारिक प्रतिष्ठानों को ट्रेड लाईसैंस लेने के लिए प्रेरित किया गया है। इसके अलावा, बार-बार सूचना व नोटिस के बावजूद भी जिन व्यापारिक प्रतिष्ठानों ने टे्रड लाईसैंस प्राप्त नहीं किया, उनके प्रतिष्ठानों की सील करने के लिए विशेष अभियान चलाया गया है। अब व्यापारियों को उनके यहां ट्रेड लाईसैंस के लिए आवेदन करने की सुविधा के तहत कैंप लगाए जाएंगे, ताकि मौके पर ही व्यापारियों को सुविधा मिल सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!