हरियाणा की पावन धरा पर राजस्थान की कैबिनेट मंत्री शकुंतला रावत का हुआ भव्य स्वागत

सोहना बाबू सिंगला

हाल ही में राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री बनी शकुंतला रावत का हरियाणा आगमन पर महिलाओं ने भव्य स्वागत किया। शकुंतला रावत ने कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा की राजस्थान में श्री अशोक गहलोत जी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार की कार्यप्रणाली हिंदुस्तान में नम्बर एक पर है और इन्ही कारणों से राजस्थान में कॉंग्रेस सरकार दुबारा से बनने की ओर अग्रसर है।

शकुंतला रावत को उद्योग मंत्री व देवस्थान का दायित्व मिला है जिसपर शकुंतला ने कहा कि राजस्थान में उद्योगों को बढ़ावा दिया जाएगा ताकि रोजगार के रास्ते खुलें ओर प्रदेश तरक्की करे व देवस्थानों में ओर अधिक सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी जिससे दूसरे प्रदेश व विदेशों आए किसी भी श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की असुविधा न हो।इस मौके पर कोरोना योद्धा के नाम से विख्यात श्रीमती धौला गुजरी ने शकुंतला रावत के सम्मान में कहा कि किसी भी इंसान की पहचान उसके कर्मों से होती जिसको शकुंतला रावत ने सिद्ध करके दिखाया।

श्रीमती धौला ने कहा की शकुंतला की शराफत, ईमानदारी और वफादारी के लोग कशीदे पढ़ते नजर आते हैं इन जैसा नेता मिलना नामुमकिन है शकुंतला ने एक महिला का मान बढ़ाया है इस मौके पर सभी लोगों ने शकुंतला रावत को मंत्री बनाने पर कांग्रेस पार्टी का आभार प्रकट किया व भगवान से शकुंतला की उन्नति की दुआ की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!