??????

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

2 दिसंबर,आईएसओ इंडियन नेशनल लोकदल स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण फोगाट की अध्यक्षता में विद्यार्थियों ने वीरवार को जनता कॉलेज के सामने एकत्रित हो सरकार और एचपीएससी के द्वारा की गई भर्तियो की परीक्षाओं में उजागर हुई धांधली के खिलाफ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पुतला दहन करते हुए सरकार मुर्दाबाद के नारों से हरियाणा के युवाओं के पक्ष में गठबंधन सरकार का विरोध किया। 

इस दौरान कृष्ण फोगाट ने कहा कि हरियाणा सरकार ने जो ना पर्ची-ना खर्ची का नारा दिया था, लेकिन सरकार इसको पूरा करने में असमर्थ रही है। एक बार फिर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है सरकार के भर्ती आयोग द्वारा की जा रही भर्ती प्रक्रिया में पाई गई धांधली और पैसों के लेनदेन से आयोग्य वक्तियों को सरकार में मौजूद लोगो को फायदा पहुंचाया जा रहा है,  जिसका सबूत पुलिस द्वारा पकड़े गए एचपीएससी, एचएसएससी के कर्मचारी ने कबूल कर लिया है।

 प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण फोगाट ने कहा है कि न पर्ची-न खर्ची का दावा करने वाली सरकार की पोल खुल चुकी है। पूरे प्रदेश ने देखा है कि कैसे प्रदेश की सरकार नौकरियों को बेचने का खेल खेल रही है। आए दिन सरकार के नए नए घोटाले उजागर हो रहे हैं। गठबंधन सरकार का युवा हितैषी होने का नकाब उतर गया है साथ ही कहा है कि सरकार एचएसएससी के घोटाले की उच्च स्तरीय जांच सिटिंग जज से कराएं और दोषी पाए जाने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाए ताकि भविष्य में कोई भी छात्रों के हितों के साथ खिलवाड़ ना कर सके। फोगाट ने कहा कि आईएसओ इस भ्रष्टाचार को कतई भी बर्दाश्त नहीं करेगा। 

इस मौके पर आकाश सिंधू, इमरान खान, नवीन सैनी, विशाल अग्रावत, राकेश, मोहित स्वामी, कमल, सौरभ, रितिक घसौला, हरिओम पांडवान, अभिषेक, विपिन सांगवान, तरूण मेहरा, साहिल मितल, पंकज कटारिया, रानी, दिपांशी, निकी आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!