कंपनियों द्वारा बन्द किए गए आम रास्ते को निगम ने खुलवाया

– सैक्टर-59 में मैसर्स कमांडर रियलटर्स व बेस एक्सपोर्ट कंपनियों द्वारा नगर निगम गुरूग्राम के आम रास्ते को टीन शैड डालकर कि गया था बन्द
– स्थानीय नागरिक ने सीएम विंडो के माध्यम से रास्ता खुलवाने की लगाई थी गुहार

गुरूग्राम, 2 दिसम्बर। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा सीएम विंडो से प्राप्त शिकायत के आधार पर गंभीरता एवं तत्परता से कार्रवाई करते हुए सैक्टर-59 में कंपनियों द्वारा टीन शैड डालकर बन्द किए गए आम रास्ते को खुलवाया गया है। स्थानीय नागरिक द्वारा सीएम विंडो पर शिकायत दर्ज करवाकर रास्ते को खुलवाने की गुहार लगाई गई थी।

वीरवार को सहायक अभियंता (अतिक्रमण) आरके मोंगिया, कनिष्ठ अभियंता हरीओम व सुमित तथा पटवारी सुनील पुलिस बल एवं जेसीबी लेकर सैक्टर-59 स्थित बहरामपुर में पहुंचे। यहां पर कमांडश्र रियलटर्स व बेस एक्सपोर्ट कंपनियों द्वारा नगर निगम गुरूग्राम के आम रास्ते पर टीन शेड डालकर रास्ते को अनाधिकृत रूप से बन्द किया हुआ था। टीम ने मौके पर ही जेसीबी की मदद से सभी टीन शैड को हटाकर आम रास्ते को खुलवाया।

उल्लेखनीय है कि बहरामपुर के एक निवासी ने सीएम विंडो पर शिकायत दी थी कि उक्त कंपनियों द्वारा आम रास्ता जो कि गांव की आबादी से शमशान घाट व गांव की सीमा तक जाता है, को अनाधिकृत रूप से टीन शैड डालकर बन्द किया हुआ है। इससे ग्राम वासियों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। नगर निगम गुरूग्राम की टीम ने प्राप्त शिकायत के आधार पर कार्रवाई कार्रवाई करते हुए वीरवार को सभी टीन शैड को हटाकर आम रास्ते को खुलवाया।

You May Have Missed