-बुधवार को गुरुग्राम कार्यालय में होगी प्रदेश स्तरीय कार्यशाला
-प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ भी सिखायेंगे सोशल मीडिया के गुर

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में अपनी सोशल मीडिया टीम को और मजबूत करने की कवायद में जुट गई है। इसी उद्देश्य को लेकर बुधवार को गुरुग्राम में सिग्नेचर टावर के पास स्थित पार्टी के नए कार्यालय में एक प्रदेश स्तरीय आईटी एवं सोशल मीडिया वर्कशॉप रखी गई है। यह वर्कशॉप एक दिसम्बर सुबह साढ़े 10 बजे से शुरू होगी। लगभग 5 घंटे तक इस वर्कशॉप में सोशल मीडिया को और मजबूत करने की योजनाओं पर मंथन होगा।

खुद प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ पूरे समय इस वर्कशॉप में मौजूद रहकर सोशल मीडिया टीम के कार्य पर चर्चा करेंगे और आईटी एवं सोशल मीडिया की मजबूती के लिए उपस्थित कार्यकर्ताओं को गुर सिखायेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया सह प्रमुख अरविंद सैनी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश आईटी एवं सोशल मीडिया टीम सराहनीय कार्य कर रही है। पार्टी समय-समय पर अपने विभिन्न विभागों और प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों की कार्यशाला आयोजित करती है। इसी कड़ी में बुधवार को आईटी एवं सोशल मीडिया टीम की कार्यशाला रखी गई है। जिसमें प्रदेश के सभी 22 जिलों के आईटी एवं सोशल मीडिया के संयोजक, सह संयोजक, प्रदेश के सभी मोर्चा के सोशल मीडिया संयोजक और सह संयोजक उपस्थित रहेंगे। इस कार्यशाला में मीडिया टीम के भी प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। अरविंद सैनी ने बताया कि इस कार्यशाला में आईटी एंव सोशल मीडिया के प्रदेश प्रमुख जिलों और मोर्चा की आईटी एवं सोशल मीडिया टीम को फेसबुक, ट्विटर, इंस्ट्राग्राम, कू एप, नरेंद्र मोदी एप सहित प्रचार के उपयोग में लिए जाने वाले सभी टेक्निकल टूल्स के प्रयोग के संबंध में बताएंगे।

इसके अलावा खुद प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ भी इस कार्यशाला में उपस्थित रहेंगे और आईटी एवं सोशल मीडिया टीम के अब तक के कार्य की समीक्षा करेंगे और भविष्य में कार्य को और बेहतर ढंग से कैसे किया जाए, इस संबंध में भी बताएंगे।

इसके अलावा कार्यशाला में मीडिया प्रदेश प्रमुख संजय शर्मा भी मीडिया से जुड़े विषयों पर बात रखेंगे। कार्यशाला में मीडिया विभाग से जुड़े सभी प्रदेश मीडिया सह प्रमुख, प्रवक्ता, सह प्रवक्ता, पैनलिस्ट भी इस कार्यशाला में उपस्थित रहेंगे।

error: Content is protected !!