बुलेरो गाड़ी ने पूरे परिवार को रौंदा, तीन की मौत, दो घायल

-लग्न समारोह में शिरकत करने आ रहा था परिवार, शादी की खुशी मातम बदली

महेंद्रगढ़ , सुरेश पंचोली

महेंद्रगढ़-दादरी स्टेट हाईवें स्थित गांव जांट-भूरजट के मध्य शुक्रवार को लगभग शाम के 3:30 बजे एक दर्दनाक सडक हादसा हो गया। यह हादसा बुलेरो गाड़ी ने रोड की साइड में खड़े एक परिवार को बुरी तरह से रौंदकर घायल कर दिया। इस घटना में रोड की साईड में खड़े दपंति व लड़की की मौके पर हीं मौत हो गई। यह परिवार अपनी बाइक पर सवार होकर महेंद्रगढ़ में अपने ससुराल में अपने साले की शादी में शिरकत करने आ रहा था। जिससे शादी की खुंशिया मातम में बदल गई।

बता दे कि चरखी दादरी के जिले गांव बत्तर खेड़ी निवासी जितेंद्र पुत्र धर्मपाल महेंद्रगढ़ में अपने ससुराल में साले की शादी में लग्न समारोह में शामिल होने के लिए अपनी बाइक पर सवार होकर परिवार सहित आ रहा था।

जब वह महेंद्रगढ़-दादरी रोड पर गांव जांट व भूरजट के मध्य ही पहुंचा तो उसने किसी के इंतजार में बाइक को सड़क के किनारे खड़ी कर दी। इसी दौरान पीछे से आ रहीं बुलेरो गाड़ी जिसका चालक अपनी गाड़ी को तेजगति व लापरवाही से चलाता हुआ आया तो उसने आते हीं पूरे परिवार पर गाड़ी चढ़ा दी। जिसमें जितेंद्र पुत्र धर्मपाल, उसकी पत्नी 34 वर्षीय पूजा व लड़की 16 वर्षीय सपना की मौके पर हीं मौत हो गई। जितेंद्र की 8 वर्षीय बच्ची सानया व 1 वर्षीय बच्ची वशु गंभीर रूप से घायल हो गई। सड़क पर दर्द से तड़प रहे बच्चों की चीख सुनकर लोगों का जमावड़ा लग गया। घटना की सारी सूचना लोगों ने डायल-112 नंबर व एंबूलैंस को दी गई।

मौके पर पहुंची डायल-112 नंबर व एंबूलैंस ने तीनों शवों व घायल दोनों बच्ची को महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल लेकर आए। दोनों बच्ची की हालात गंभीर होने के चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। देर शाम तक तीनों शवों का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था। पुलिस अपनी कागजी कार्रवाई में लगी हुई थी।

खुंशिया बदली मातम:
महेंद्रगढ़ शहर के मौहल्ला धानकान में जितेंद्र के ससुराल में महिलाएं गीत गा रहीं थी और पूरा परिवार लग्न समारोह की तैयारी में लगा हुआ था। महिलाएं नए-नए कपड़े पहनकर लग्न की तैयारी में लगी हुई थी। जैसे हीं परिवार के किसी सदस्य के पास फोन आया कि तेरे-जीजा, बहन व तीनों बच्चियों की सड़क दुर्घटना हो गई है और तेरे जीजा, बहन व भानजी की मौके पर हीं मौत हो गई व दोनों भानजी की हालात गंभीर है तो पूरा परिवार सहम उठा और हर जगह चीख पुकार से उठने लगी। आपकों सह भी बता दे कि मृतक जितेंद्र की पांच बेटी है जिनमें दो बेटी पहले हीं विवाह समारोह में आई हुई थी।

Previous post

भारत के संविधान में डॉ. अम्बेडकर की आत्मा निहित : प्रो. सोमनाथ।

Next post

किसानों को प्रधानमंत्री का धन्यवाद करना चाहिए कि उन्होंने एक ही बार में तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की- गृह मंत्री अनिल विज

You May Have Missed

error: Content is protected !!