-हरियाणा प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन के गुरुग्राम जिले की नई टीम का गठन

गुरुग्राम, 23 नवम्बर। हरियाणा प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन के गुरुग्राम इकाई के चुनावों में सर्वसम्मति से रेखा रानी को जिलाध्यक्षा, पवन नेहरा महासचिव और जतिन अदलखा को उपाध्यक्ष चुना गया है। पूरी चुनाव प्रक्रिया वर्चुअली आयोजित की गई, जिसमें एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष राम अवतार शर्मा की देखरेख में गुरुग्राम की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया

इस अवसर पर नवनिर्वाचित महासचिव पवन नेहरा ने कहा कि नई कार्यकारिणी बेहद संतुलित है और इसमें सभी प्रकार के छोटे-बड़े स्कूलों के प्रतिनिधि शामिल हैं। प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन सभी प्रकार के शिक्षण संस्थानों की समस्याओं का समाधान करने के लिए वचनबद्ध है। इससे पहले बनी कार्यकारिणी में इस प्रकार का समावेश नहीं था इसलिए एसोसिएशन द्वारा छोटे स्कूलों की समस्याओं पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता था अतः वे अपनी समस्याओं को लेकर जूझते रहते थे।

पवन नेहरा ने कहा कि हरियाणा प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन गुरुग्राम प्रशासन से मांग करती है कि जल्द से जल्द विद्यालयों को खोला जाए। क्योंकि लॉकडाउन के कारण शिक्षा और स्कूलों का काफी नुकसान हो चुका है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन जल्द ही अपनी समस्याओं को लेकर गुरुग्राम के उपायुक्त से मुलाकात करेगी व सरकार के प्रतिनिधियों से मिलकर जिले के शिक्षण संस्थानों को विशेष दर्जे में रखकर छूट दिलाने का काम करेगी।

error: Content is protected !!