नैतिकता के नाते मुख्यमंत्री खट्टर के इस्तीफे की मांग

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

19 नवम्बर,लोक सेवा आयोग में मचे भ्रष्टाचार ने ईमानदारी का ढोंग रच रही गठबंधन सरकार की पोल खोलकर रख दी है। यह बात अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त समन्वयक राजू मान ने बाढड़ा उपमंडल के गांव लाड में ग्रामीणों से रूबरू होते हुए कही। बिना खर्ची बिना पर्ची के भर्ती का दावे करने वाले सत्ताधारियों की जुबान पर ताले पड़ गए हैं और लोक सेवा आयोग के उपसचिव से करोड़ों रुपए नकद मिलने से साफ हो गया है कि पारदर्शी सरकार में 31 पेपर लीक होने के पीछे भी बड़ा खेल खेला गया है।

राजू मान ने कहा कि आज बेरोजगारी के मामले में प्रदेश पहले पायदान पर पहुंचने को है। प्राइवेट सेक्टर में 75 प्रतिशत आरक्षण भी महज कागजी साबित हुआ है। गठबंधन सरकार में लोक सेवा आयोग और एचएसएससी शोषण के केंद्र बने हुए हैं। पेपर लीक मामले में सिर्फ लीपापोती करने से युवाओं में भारी आक्रोश है। उन्होंने कहा कि बार बार पेपर टालने से युवाओं को बड़ा आर्थिक नुकसान भी झेलना पड़ा है।

उन्होंने कहा कि नैतिकता के नाते मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को इस्तीफा दे देना चाहिए। भाजपा सरकार के सात साल के शासनकाल में हुई भर्तियों की हाइकोर्ट के सीटिंग जज से जांच करवाई जाए तो एक बहुत बड़ा घोटाला सामने आ सकता है। इतनी मात्रा में नकदी मिलना इस बात को सिद्ध करता है कि इस खेल में बड़े सफेदपोशों का हाथ है वर्ना एक अधिकारी की इतनी हिम्मत कदापि नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि प्रतिभाशाली युवाओं के साथ हुए अन्याय को कांग्रेस पार्टी सहन नहीं करेगी और 23 नवंबर से 29 तक विधानसभा क्षेत्र में जन जागरण अभियान चलाकर सरकार के काले कारनामों से जनता को अवगत करवाएंगे।

इस अवसर पर मामन जांगड़ा, शेर सिंह, ओमप्रकाश, मीरसिंह, राजू, नरेंद्र, कश्मीर, सुनील, बंसी, संजीत, विक्रम, संदीप, दीपक, इंदु, राकेश, मदन, राहुल, अंकित, सोमबीर, नरिल, श्याम इत्यादि मौजूद थे।

error: Content is protected !!