स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की टीम ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपित को किया गिरफ्तार

महेंद्रगढ़ : सुरेश पंचोली

महेंद्रगढ़ स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने अवैध हथियार रखने के आरोपितों पर कार्रवाई करते हुए महेंद्रगढ़ क्षेत्र से एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित से पुलिस ने एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित की पहचान महेंद्रगढ़ के मौहल्ला मसानी ढाणी निवासी संजय उर्फ कालिया मसानी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित पर थाना शहर महेंद्रगढ़ में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

महेंद्रगढ़ में अपराध जगत से जुड़ी घटनाओं पर लगाम कसने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन के दिशा-निर्देशों पर जिला पुलिस द्वारा अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ धर-पकड़ अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ ने अवैध देशी कट्टे के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि महेंद्रगढ़ स्पेशल स्टाफ इंचार्ज व उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि महेंद्रगढ़ में नारनौल रोड पर सरकारी कॉलेज के सामने संजय उर्फ कालिया मसानी निवासी मौहल्ला मसानी ढाणी महेंद्रगढ़ अवैध हथियार सहित खड़ा है। अगर तुरंत रैड की जाए तो आरोपित को अवैध हथियार के साथ पकड़ा जा सकता है। इस सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया। स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम द्वारा बताए हुए स्थान पर रैड की गई, जहां पर एक लड़का खड़ा दिखाई दिया। जो पुलिस की टीम को देखकर तेज कदमों से चलने लगा, पुलिस की टीम ने उसको काबू करके नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम संजय निवासी मौहल्ला मसानी ढाणी महेंद्रगढ़ बताया। संजय की तलाशी लेने पर उसके पास से एक अवैध देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

पुलिस ने आरोपित के पास से बरामद देशी कट्टे को कारतूस सहित जब्त कर लिया और आरोपित के खिलाफ थाना शहर महेंद्रगढ़ में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपित को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Previous post

शिक्षा के क्षेत्र में स्वतंत्रता की पोषक है राष्ट्रीय शिक्षा नीति- प्रो. टंकेश्वर कुमार

Next post

दुल्हा बने हैं नंदलाल कि जोड़ी का जवाब नहीं, श्रीमद्भागवत कथा में सुनाया रुकमणी मंगल प्रसंग…..

You May Have Missed

error: Content is protected !!