गोल्ड ज्वेलरी चुराने वाली शातिर नौकरानी को पश्चिमी बंगाल से दबोचा

आरोपी से तीन दर्जन गोल्ड ज्वेलरी, चांदी के सिक्के व अन्य सामान बरामद.
आरोपी की पहचान लक्ष्मी निवासी बहरामपुर पश्चिमी बंगाल के रूप में हुई

फतह सिंह उजाला

गुरुग्राम । साइबर सिटी में घरों में काम करने वाली और गोल्ड ज्वेलरी पर हाथ साफ करने वाली शातिर नौकरानी को पुलिस ने पश्चिमी बंगाल से दबोचने में कामयाबी हासिल की है । आरोपी महिला नौकरानी के कब्जे से लाखों रुपए की गोल्ड और सिल्वर ज्वेलरी सहित लाकर की चाबियां भी उसकी निशानदेही पर बरामद की गई है ।

गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक बीती 6 नवंबर को थाना डीएलएफ 1 गुरुग्राम में सलीम अग्रवाल पुत्र एच एन अग्रवाल निवासी 114 / चार सी ए सिल्वर ऑक अपार्टमेंट निवासी के द्वारा लिखित शिकायत दी गई । शिकायत में बताया गया कि घर में कामकाज करने वाली नौकरानी के द्वारा सलीम अग्रवाल की माता श्रीमती कुसुम अग्रवाल निवासी 108 /14 सिल्वर ऑक अपार्टमेंट के घर से गोल्ड और सिल्वर की ज्वेलरी सहित 50000 नकदी चोरी कर लिए गए हैं । इस शिकायत के उपरांत पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया ।

गोल्ड एवं सिल्वर ज्वेलरी की चोरी सहित नकदी पर हाथ साफ करने के इस मामले में कार्रवाई करते हुए डीएलएफ 4 गुरुग्राम अपराध शाखा के इंस्पेक्टर अमित कुमार ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए आरोपी नौकरानी महिला को उसके मूलगांव सोनपुर जिला उत्तर दिनाजपुर पश्चिमी बंगाल से काबू करने में सफलता प्राप्त की। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक आरोपी महिला नौकरानी की पहचान लक्ष्मी पत्नी सदान निवासी पश्चिमी ग्रामीण थाना बहरमपुर जिला मुर्शिदाबाद पश्चिम बंगाल के रूप में की गई है। आरोपी महिला नौकरानी को नियमानुसार गिरफ्तारी के बाद गुरुग्राम कोर्ट में न्यायधीश के सामने पेश कर 11 नवंबर तक रिमांड पर लिया गया ।

पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला नौकरानी के द्वारा ज्वैलरी सहित नकदी चोरी करने की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया गया । आरोपी महिला नौकरानी की निशानदेही पर पुलिस के द्वारा सोने की आठ चूड़ियां, सोने के 8 जोड़ी ईयर रिंग, आठ सोने की अंगूठियां , दो सोने की चैन, सोने दो छोटी चैन, सोने का एक मंगलसूत्र , चांदी के 11 सिक्के और तीन लॉकर की चाबी बरामद की गई है। चोरी की आरोपी महिला को पुलिस रिमांड समाप्त होने के उपरांत कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट के आदेश अनुसार आरोपी महिला को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!