महेंद्रगढ़ शहर की गलियों का निर्माण कार्य शुरू

महेंद्रगढ़ : सुरेश पंचोली

महेंद्रगढ़ शहर में काफी सालों से गली की सड़कों व बाजार की अन्य सड़क जो जर्जर अवस्था में थी उनका निर्माण कार्य शनिवार से शुरू हो गया है। कार्य शुरू होने से शहर के लोगों को काफी राहम महसूस की है। एसडीएम दिनेश कुमार ने बताया कि शहर की सभी सड़कों का कार्य शीघ्र शुरू करवा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि शहर की मुख्य सड़के तारकोल व सीमटेड बनेगी जबकि गली की सड़के टाइल की बनाई जाएगी। शनिवार से शहर के मौहल्ला करेलिया बाजार में पुरानी टाइलों को हटाकर नई टाइलों से सड़क निर्माण शुरू कर दिया गया है। जिसका टैंडर राजेश लोहिया ठेकेदार कानौड विकास कॉपरेटिव श्रम निर्माण समिति को दिया गया है।

ठेकेदार ने बताया कि पुराने टेलिफोन एक्सचेंज से ओमसांई राम स्कूल एवं करेलिया बाजार, पड़ाव से आशु चक्की तक सड़क का निर्माण किया जाएगा। जिसकी विधिवत रूप ये शुरूआत कर दी गई है। मौहल्ले के लोगों ने जब ठेकेदार से पूछा की गीता भवन व भगवत मेडिकल स्टोर निवास तक जाने वाली सड़क का कार्य भी किया जाएगा किया उन्होंने बताया कि अगले टैंडरों में इसे बना जाएगा। एसडीएम ने बताया कि शहर में बरसात के समय सड़कों पर जो पानी खड़ा रहता है उसकी निकासी के लिए राव तुलाराम चौक से बगहमदेव चौक, सिनेमा रोड, विश्वकर्मा चौक होते हुए दोहान नदी तक ड्रेन सिस्टम द्वारा पानी निकासी का कार्य शीघ्र करवाया जाएगा। जिससे बरसात के दौरान सड़कों पर पानी नहीं खड़ा रहेगा।

एसडीएम दिनेश कुमार ने आगे बताते हुए कहा कि शहर के सभी रूके कार्य को शीघ्र शुरू करवा दिया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि महेंद्रगढ़ रेलवे रोड पर थाना सदर के सामने मेडिकल स्टोर के पास तक जो सीवर का पानी रोज बहता है उसे भी पाइप डालकर ड्रेन सिस्टम से जोड़ दिया जाएगा।

Previous post

पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा के वायरल ऑडिया पर राजनेताओं का आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

Next post

मंगलवार को जिला के 37 स्वास्थ्य केंद्रों पर गर्भवती महिलाओं को लगाई जाएगी कॉवैक्सीन की पहली व दूसरी डोज़

You May Have Missed

error: Content is protected !!