महेंद्रगढ़, 8 नवंबर(सुरेश पंचोली) :

महेंद्रगढ़ शहर में पिछले कुछ दिनों से एक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कैलाश पुजारी द्वारा जारी ऑडियो ने क्षेत्र में राजनैतिक चर्चाओं का माहौल गर्म कर दिया है। एक तरफ जहां कैलाश पुजारी ने पूर्व मंत्री को दोषी ठहराता हुए लेनदेन के मामले को अपने परिवार सहित भगवा वस्त्र धारण कर इलाके के 104 गांवों का दौरा शुरू कर दिया है। वहीं क्षेत्र के विभिन्न पार्टी के राजनेताओं ने राजनैतिक चुटकी लेते हुए अनेक तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में पूर्व जिला प्रमुख सुरेंद्र कौशिक ने कैलाश पुजारी के आरोपों को सहीं ठहराया वहीं इनेलों के क्रांतिकारी नेता बलवान फौजी ने महेंद्रगढ़ के पूर्व विधानसभा के आजाद उम्मीदवार पूर्व एसडीएम संदीप सिंह को कैलाश पुजारी का हितैषी बताते हुए कहा कि यह सभी राजनैतिक षडयंत्र है। इस मामले में लोगों का मानना है कि शहर के एक समाजसेवी व प्रधान का भरपूर सहयोग एवं समर्थन कैलाश पुजारी के साथ है। शहर में इस तरह की राजनैतिक चर्चाओं के साथ क्षेत्र का विकास थम सा गया है क्योकि इस मामले को लेकर लोगों का इन राजनेताओं ने ध्यान भटका दिया है और क्षेत्र में आज यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

पूर्व मंत्री रामबिलाश शर्मा पर शोषण व रूपये हड़पने का आरोप

बता दे कि गांव बाघोत निवासी कैलाश पुजारी ने करीब पखवाड़े पहले एक ऑडियों जारी करते हुए पूर्व मंत्री रामबिलाश शर्मा पर शोषण व रूपये हड़पने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि यदि मामले की जांच नहीं होगी तो लोगों के बीच जाकर भगवा वस्त्र धारण कर अपनी बात गांवों की पंचायतों के समझ अपनी बात रखेंगे। हालांकि इस दौरान कैलाश पुजारी को कुछ गांवों में विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है।

पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा का कहना

वहीं पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा का कहना है कि उनके ऊपर लगाए आरोप निराधार और कुछ लोगों द्वारा उकसाने पर इस तरह का कार्य किया जा रहा है। मैने पार्टी व इलाके के लिए सदैव हीं निष्ठा के साथ कार्य किया है।

error: Content is protected !!