ऑटों चालको ने शॉल उढ़ाकर व मिठाई बांट कर मनाई खुशी।

गुरूग्राम, आज दिनांक 7  नवंबर  को भारतीय प्राईवेट ट्रांसपोर्ट मजदूर महासंघ के राष्ट्रीय महामंत्री योगेश शर्मा को राज्यपाल महोदय के निर्देश पर हरियाणा सरकार की प्रदेश स्तर की असंगठित क्षेत्र के मजदूरो के रजिस्ट्रेशन के लिए बनाई गई कमेटी का सदस्य नियुक्त किए जाने पर गुरूग्राम के ऑटों चालको ने योगेश शर्मा का शॉल उढाकर व मिटाई बांट कर खुशी जाहिर की।

मिडिया को जारी ब्यान में योगेश शर्मा ने बताया कि हरियाणा सरकार ने सामाजिक सुरक्षा बोर्ड के तहत प्रदेश स्तर की असंगठित क्षेत्र के मजदूरो के रजिस्ट्रेशन के लिए मोनिटिरिंग कमेटी का गठन किया है, जिसके चेयरमैन हरियाणा सरकार के चीफ सैकेट्ररी होंगे। इस कमेटी में हरियाणा सरकार के अठारह सरकारी विभागों के उच्च अधिकारियों को सदस्य व इन अधिकारियों के अलावा 7 गैर सरकारी लोगों को सदस्य बनाया गया है, जिसमें योगेश शर्मा का नाम गुरूग्राम से शामिल किया गया है। योगेश शर्मा ने कहा कि पिछले दिनों से भारतीय मजदूर संघ केन्द्र व राज्य सरकार से मांग कर रहा था कि असंगठित क्षेत्र के मजदूर भाई बहनों के लिए भी ऐसी योजना बनाई जाएं, जिससे देश में कोरोना जैसे हालात कभी होते है तो तुरंत सरकार के माध्यम से असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों को सरकारी सहायता प्राप्त हो सके।

योगेश शर्मा ने भारतीय मजदूर संध का आभार प्रकट किया और आश्वासन दिया कि जो जिम्मेदारी संगठन के माध्यम से मुझे प्राप्त हुई है, उसे बड़ी ईमानदारी से निभाउंगा और प्रदेश भर के असंगठित क्षेत्र में कार्यरत श्रमिकों का जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करवा कर उन्हे सरकार की योजनाओं का लाभ दिलवाने के लिए कार्य करेंगे। योगेश शर्मा ने हरियाणा सरकार का भी आभार प्रकट किया। योगेश शर्मा ने कहा कि मुझ जैसे साधारण व्यक्ति को सरकार ने जो जिम्मेदारी सौपी है, उससे समस्त प्रदेश के ऑटों चालको व समस्त वाहन चालकों का सम्मान किया गया है।

इस अवसर पर भारतीय मजदूर संघ के प्रेदश उपाध्यक्ष विरेन्द्र शर्मा, जिला अध्यक्ष बालकिशन हुडडा, जिला मंत्री जयदेव कोटड़ा, कार्यकारी अध्यक्ष समय सिंह, संगठन मंत्री अजय कुमार, हरियाणा ऑटों चालक संघ के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत दिक्षित, उपाध्यक्ष दीप प्रकाश गुप्ता, आशिष चौधरी, प्रदेश मंत्री जयभारत रोहतक, जितेन्द्र कुमार हुडडा सिटी सैन्टर स्टैण्ड से, प्रधान मुकेश पाल सहित काफी संख्या में ऑटों चालको ने योगेश शर्मा को बधाई दी।

error: Content is protected !!