संयुक्त किसान मोर्चा ने गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर पर बैरिकेड्स हटाने को लेकर अब सरकार को धमकी दी है. किसान मोर्चा के नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि अगर सरकार ने विरोध स्थलों से किसानों को निकालने की कोशिश कि तो किसान प्रधानमंत्री आवास के बाहर दिवाली मनाएंगे.

दिल्ली –  संयुक्त किसान मोर्चा के नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने गाजीपुर बॉर्डर से बैरिकेड्स हटाने पर नाराजगी जताई है. उन्होंने धमकी दी है कि अगर ‘सरकार ने विरोध स्थलों से किसानों को निकालने की कोशिश कि तो प्रधानमंत्री आवास के बाहर दिवाली मनाएंगे. चढूनी ने किसानों से अपील की है कि अगर रात में मैसेज आए तो रात को ही दिल्ली की ओर चल पड़ना है.

दिल्ली पुलिस ने टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर से लगातार दो दिन बैरिकेड्स हटाए हैं. इसके बाद से संयुक्त किसान मोर्चा भारतीय किसान मोर्चा नेताओं ने सरकार को धमकी दी है. पुलिस को बेरिकेड्स हटाये दो दिन हो गए, लेकिन किसान अभी भी वहां पर धरने पर बैठे हैं. यही वजह आम लोगों के लिए इस पर ट्रैफिक नहीं खुल पाया है. वहीं, किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि जब तक पुलिस और उनके टेंट यहां रहेंगे वो यही बैठे रहेंगे. 

रात को मैसेज आए तो रात को ही दिल्ली कूच कर जाएंगे

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी की केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सड़कें खाली कराने की कोशिश कि तो दिवाली पीएम आवास के बाहर मनाएंगे. किसानों से अपील की है कि अगर रात में मैसेज आए तो रात को ही दिल्ली की ओर चल पड़ना है. सरकार कई दिनों से बॉर्डर खोलने की तैयारी कर रही है. लोगों में बड़ी अफ़रा-तफ़री है. चर्चा चल रही है कि सरकार दिवाली से पहले सड़कें खाली करा देगी.

error: Content is protected !!