गुरुग्राम 31 अक्टूबर। बहरामपुर रोड स्थित ट्रम्पिंग स्टार्स फिल्म एंड मीडिया कॉम्पलेक्स में सीता उत्सव के दौरान खानपान की बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने के उपलक्ष्य में सुप्रसिद्ध रेस्टोरेंट ढ़ाबा 29 को सीता उत्कृष्टता सम्मान दिया गया है। ढ़ाबा 29 के संचालक गगन वशिष्ठ और पूजा कपूर ने ट्रम्पिंग स्टार्स के डायरेक्टर सारथी गुप्ता और एनसीआर मीडिया क्लब के अध्यक्ष अमित नेहरा के हाथों से यह पुरुस्कार ग्रहण किया।

उल्लेखनीय है कि एनसीआर मीडिया क्लब, ट्रम्पिंग स्टार्स फिल्म एंड मीडिया कॉम्पलेक्स, इंडियन प्रेस वेल्फेयर ट्रस्ट और इंडियन टास्क फोर्स के संयुक्त तत्वावधान में सीता महोत्सव आयोजित किया गया था। इस मेले में ढ़ाबा 29 ने बेहतरीन भोजन उपलब्ध कराया। खास बात यह रही कि सम्पूर्ण भोजन व्यवस्था की कमान महिलाओं द्वारा ही सम्भाली गई। यह महिला सशक्तिकरण का एक अनुपम उदाहरण है।
मेले के दौरान ढ़ाबा 29 के हरियाणवी थाली, अन्नकूट, बाजरे की खिचड़ी, खैर सांगरी, घी-शक्कर और पंचमेल की सब्जी की धूम रही।

ढ़ाबा 29 के संचालक गगन वशिष्ठ और पूजा कपूर ने पुरुस्कार ग्रहण करते समय कहा कि ढ़ाबा 29 गुरुग्राम के सेक्टर 29 में स्थित है और ढ़ाबा 29 भोजन तैयार करते समय उच्च गुणवत्ता का ख्याल रखा जाता है। उन्होंने कहा कि हम सारा खाना चूल्हे पर ही पकाते हैं और सारी भोजन सामग्री गाँवों से मंगवाई जाती है।ढ़ाबा 29 के सभी आइटम्स में देसी घी का उपयोग होता है। गगन वशिष्ठ और पूजा कपूर ने कहा कि ढ़ाबा 29 मीडिया और खासकर एनसीआर मीडिया क्लब के लिए भविष्य में भी यूँ ही सहयोग देता रहेगा। उन्होंने कहा कि मीडियाकर्मियों द्वारा किये गए इस तरह के आयोजन से सामाजिक सौहार्द बढ़ता है।

error: Content is protected !!