मुख्यमंत्री खट्टर जी के मन मेें अहीरवाल के प्रति किस हद तक जहर भरा हुआ ? विद्रोही

भाजपा खट्टर सरकार केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह के बार-बार हस्तक्षेप करने के बाद भी रेवाडी की सड़कों के गड्डे नही भर रही – विद्रोही
कांग्रेस जमाने के शुरू की गई सभी विकास योजनाएं आधी-अधूरी पड़ी है या कछुआ गति से निर्माण हो रहा है – विद्रोही

रेवाडी – 30 अक्टूबर 2021 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि जब भाजपा खट्टर सरकार केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह के बार-बार हस्तक्षेप करने के बाद भी रेवाडी की सड़कों के गड्डे नही भर रही तो सहज अनुमान लगा ले कि मुख्यमंत्री खट्टर जी के मन मेें अहीरवाल के प्रति किस हद तक जहर भरा हुआ है। विद्रोही ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा व अहीरवाल की जनता ने भाजपा-संघ का पिछलग्गू बनकर बिना सोचे-समझे अपने पम्परागत पैदाईशी विरोधी संघीयों को दो लोकसभा व दो विधानसभा आम चुनावों में लगातार एकतरफा जनसमर्थन देकर अपने पैरों पर जो कुल्हाडीे मारी थी, उसी का दुष्परिणाम है कि अहीरवाल के सभी विकास प्रोजेक्ट क्या तो अटके पड़े है या उन पर कछुआ गति से काम चल रहा है। जब सरकार रेवाडी व दक्षिणी हरियाणा की सडकों पर पडे गड्डे तक नही भरने को तैयार है तो सहज अनुमान लगा ले कि सरकार के मुखिया मनोहरलोल खट्टर के मन में इस क्षेत्र के प्रति कितना जहर भरा है। 

विद्रोही ने कहा कि यह तो तब हालत है जब यहां के सांसद व केन्द्रीय राज्यमंत्री राव इन्द्रजीत सिंह पिछले एक साल से रेवाडी की सडकों परे पडे गड्डों को भरवाने में ऐडी-चोटी का जोर लगा रहे है, फिर भी सरकार-प्रशासन इन गड्डों को भरता नही और गड्डे भरने की तारीख पर तारीख देकर आमजनों के साथ क्रूर मजाक अलग से कर रहा है। जब सरकार सडकों के गड्डे भरने व टूटी सडकों को भी ठीक करने में ही इतना उपेक्षापूर्ण रवैया अपना रही हो तो अन्य विकास योजनाओं के प्रति कैसा रवैया अपना रही है, यह बताने की जरूरत नही। विद्रोही ने कहा कि विगत सात सालों से भाजपा खट्टर सरकार विकास मामलों में दक्षिणी हरियाणा अहीरवाल से सौतेला व्यवहार कर रही जिसका जीता जागता उदाहरण कांग्रेस जमाने के शुरू की गई सभी विकास योजनाएं आधी-अधूरी पड़ी है या कछुआ गति से निर्माण हो रहा है। जब सरकार वर्षो पुराने विकास प्रोजेक्टस पूरे करने के प्रति इतनी उदासीन है तो वह इस क्षेत्र में नया विकास क्या करेगी। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!