56 हजार नगद, 01 थ्रीव्हीलर, 01 मोबाईल व 01 कल्टीवेटर बरामद.
13 अक्टूबर को इनके द्वारा चोरी की वारदात को दिया गया अंजाम

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।
 ट्रैक्टर, थ्रीव्हीलर व मोबाईल फोन चोरी करने की वारदातों को अंजाम देने वाले 03 शातिर आरोपियों को अपराध शाखा फरुखनगर, गुरूग्राम पुलिस टीम ने काबू किया है। आरोपियों के कब्जा से 56 हजार रुपयों की नगदी, 01 थ्रीव्हीलर, 01 मोबाईल फोन व 01 कल्टीवेटर भी पुलिस के द्वारा बरामद किया गया है।’

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने जानकार देते बताया कि 13 अक्टूबर को थाना फरुखनगर, में गौतम कुमार सिसोदिया पुत्र रामफल सिंह निवासी गाँव कालियावास ने एक लिखित शिकायत दी  कि यह  खेती बाड़ी का काम करता है और इसने एक ट्रैक्टर कृषि कार्य के लिए ले रखा था। उसने अपने ट्रैक्टर को  13. अक्टूबर को शाम के समय अपने निर्माणधीन घर के सामने खड़ा किया था। अगले दिन सुबह 05. बजे  देखा तो इसको इसका ट्रैक्टर वहाँ पर खड़ा नहीं मिला और वहीं पर सो रही लेबर के तीन फोन भी नहीं मिले। जिन्हें कोई ना मालूम व्यक्ति चोरी करके ले गया। इसके पड़ोसी के खेत में से भी एक ट्रौली , चार कलटीवेटर व एक गोड़ी भी चोरी हो गए।

इस मामले में कार्यवाही करते हुए निरीक्षक इन्दीवर, प्रभारी अपराध शाखा फरुखनगर की पुलिस टीम ने अपनी समझबूझ से उपरोक्त अभियोग में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 02 शातिर आरोपियों को दिनाँक 26.10.2021 को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपियो की पहचान मोहनलाल उर्फ चुचु  पुत्र राजबीर निवासी मकान नंबर 194। भुर बस्ती भूर कॉलोनी, पलवल और रणजीत उर्फ छावल पुत्र जागेश्वर निवासी सांघी, जिला मधुबनी, बिहार के तौर पर की। दोनो आरोपियों को नियमानुसार गिरफ्तार किया गया व माननीय अदालत से 02 दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में चोरी करने की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है तथा चोरी किए हुए समान को अपने साथी आरोपी को बेचने का भी खुलाशा किया।

पुलिस टीम ने तत्परता से आगामी कार्यवाही करते हुए उपरोक्त आरोपियों के तीसरे साथी आरोपी को बुधवार को गाँव हयातपुर से काबू करने से सफलता प्राप्त की। आरोपी की पहचान ’आशीष पुत्र रामफल निवासी झाड़सा, जिला गुरूग्राम’ के रूप में हुई। पुलिस टीम के द्वारा ’आरोपियों के कब्जा से 56 हजार रुपयों की नगदी, 01 थ्री-व्हीलर, 01 मोबाईल फोन व 01 केल्टीवेटर बरामद’ किए गए है। 

error: Content is protected !!