जाटौली कालेज में मेहंदी प्रतियोगिता में अनिमा प्रथम

छात्राओं ने हथेलियों पर मेहंदी के मनभावन डिजाइन बनाए

फतह सिंह उजाला

पटौदी। राजकीय महाविद्यालय जाटौली-हेलीमंडी, में महिला प्रकोष्ठ की तरफ से मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। महिला प्रकोष्ठ प्रभारी डॉ. कविता रानी, सदस्या डॉ. आशुतोष, डॉ. तितिक्षा, डॉ. उषा यादव,डॉ. प्रियंका बत्रा आदि के सहयोग से सुहाग का प्रतीक करवाचौथ पर्व के उपलक्ष्य में कालेज छात्राओं के बीच मेहंदी रचाओं प्रतियोगिता का एक भव्य आयोजन कराया गया।

इस प्रतियोगिता में कालेज के अनेक छात्राओं ने उत्साह-उमंगकेसाथ भाग लेते हुए अपने तथा सहपाठियों सहित कालेज के ही महिला प्रोफेसर, लेर्क्चर की हथेेलियों पर मनभावन डिजाइन में मेहंदी रचचाई। इस प्रतियोगिता में बी.ए. प्रथम वर्ष की छात्रा अनिमा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, बी.ए. प्रथम वर्ष की  भावना ने द्वितीय, तनू बी.ए. प्रथम ने भी द्वितीय, सुजाता बी-एससी द्वितीय, पायल बी.ए. तृतीय ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

निर्णायक मण्डल में डॉ. उषा यादव,डॉ आशुतोष, डॉ. ज्योत्सना सम्मिलित रहे। इस पावन-पर्व के मौके पर महिला प्रकोष्ठ प्रभारी डॉ. कविता रानी, कार्यवाहक प्राचार्या डॉ. प्रियंका बत्रा सहित सभी महिला स्टाफ भी उपस्थित रहे। प्राचार्या ने छात्राओं का उत्साहवर्द्धन किया ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!