केंद्र और हरियाणा सरकार की कार्यप्रणाली से हर आम आदमी प्रभावित – : सुखबीर चहल

 डीएपी खाद की कमी  के चलते आगामी फस्ल की बुआई में हो रही  देरी: योगेश्वर शर्मा

पंचकूला,23 अक्तूबर। आम आदमी पार्टी की एक बैठक उत्तरी हरियाणा जोन के संगठन मंत्री सुखबीर सिंह चहल की अध्यक्षता में  हुई।जिसमें उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा भी उपस्थित थे। बैठक में संगठन के कामकाज को लेकर चर्चा की गई तथा इसे और बेहतर ढंग से चलाये जाने को लेकर सुझाव लिऐ गये। अधिकांश नेताओं व कार्यकर्ताओं ने अपनी बात रखते हुए कहा कि संगठन की मजबूती के लिए एकजुट होकर काम किया जाए तथा काम करने वाले कार्यकर्ताओं को ही आगे आने का अवसर प्रदान किया जाए तथा पार्टी की नीतियों को घर घर तक पहुंचाने के अभियान में तेजी लाई जाये। इस संबंध में एक लिखित सुझाव पार्टी के हरियाणा प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता को भेजा जाएगा।

बैठक को संबोधित करते हुए सुखबीर चहल ने कहा कि जिस तरह से केंद्र और हरियाणा की भाजपा की सरकार की कार्यप्रणाली है, उससे हर आम आदमी प्रभावित हो रहा है। आये दिन पैट्रो पद्धाथों की कीमतों में जिास तरह से लगातार वृद्धि की जा रही है, उसका असर रोजमार्रा की जिंदगी में इस्तेमाल होने वाली चीजों जैसे खाने पीने की चीजें, दालें, सब्जियां प्रत्येक चीज महंगी हो रही है। इतना ही नहीं आवागमन पर भी इस महंगाई का असर पड़ रहा है और इस सबके चलते एक आदमी का बजट चरमरा रहा है तथा उसे अपना घर चलाना मुश्किल हो रहा है।

आप के उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा ने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार किसानों के साथ पूरी तरह से अपना अडिय़ल रवैया अपनाये हुए है। मंडिय़ों से किसानों की उपज का पूरी तरह से उठान नहीं हो रहा है और न ही उन्हें अपनी फसल का पूरा दाम मिल रहा है। इतना ही नहींम प्रदेश भर में डीएपी की कालाबाजारी की बातें सामने आ रहीं हैं,मगर सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही। जिसके चलते अगली फस्ल की बुआई में देरी हो रही है। जबकि प्रदेश की भाजपा और जजपा सरकार स्वयं को किसानों की हितैषी होने के दावे करती आईं हैें, बल्कि अब तो यह बात लगने लगी है कि किसानों की हड़ताल से खुन्नस खाये बैठी यह सरकार जानबूझकर किसानों को तंग कर रही है ताकि किसान परेशान हों। उन्होंने कहा कि आने वाले कालका निकाय चुनावों व पंचायती चुनावों को भी ध्यान में रखकर पार्टी कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत करनी होगी ताकि साकारात्मक परिणा सयामने आयें और हम लोगों को काम करके दिखा सकें।

Previous post

महम चौबीसी सर्वखाप पंचायत की तरफ से विधायक बलराज कुंडू को किया गया चौबीसी रत्न से सम्मानित

Next post

कांग्रेस, प्रियंका गांधी का महिलाओं को उचित राजनीतिक प्रतिनिधित्व देने के लिए हार्दिक धन्यवाद : मुदिता शर्मा

You May Have Missed

error: Content is protected !!