हरियाणा सरकार ने गजेंद्र फोगाट को विशेष कार्य अधिकारी मुख्यमंत्री हरियाणा नियुक्त किया

चंडीगढ़, 4 अक्टूबर – हरियाणा सरकार ने गजेंद्र फोगाट को विशेष कार्य अधिकारी(विशेष प्रसार) मुख्यमंत्री हरियाणा नियुक्त किया है ।वे पहले प्रदेश के सूचना,जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग में सहायक सूचना जनसम्पर्क अधिकारी के तौर पे कार्य कर रहे थे । इस पद से उन्होंने स्वैछिक सेवानिवृति ले ली है ।उपरोक्त विभाग में गजेंद्र फौगाट ने 20 वर्षों से ज्यादा समय तक अपनी सेवाएं दी ।

गजेंद्र फौगाट ने बताया कि बतौर सहायक जन सम्पर्क अधिकारी उनका अनुभव बहुत सुखद रहा ।उन्होंने कहा कि अब उन्हें अपने अनुभव व रचनात्मकता का मुख्यमंत्री हरियाणा श्री मनोहरलाल के लिए सदुपयोग करने का जो अवसर प्रदान किया गया है इसे भी वो कर्तव्यनिष्ठा से बखूबी निभाने के लिए कृतसंकल्प हैं ।

विज्ञात है कि प्रदेश के विख्यात गायक गजेंद्र फौगाट का नाम दुनिया के कोने कोने में हरियाणवी बोली व संस्कृति की महक को फैलाने के लिए लिया जाता है । गजेंद्र फौगाट इसके साथ साथ हरियाणा कला परिषद के अतिरिक्त निदेशक भी हैं । स्वैछिक सेवानिवृत्त होकर वे प्रदेश की कला,संस्कृति के उत्थान के लिए भी प्रयासरत रहेंगे ।

जनसम्पर्क महकमे से सेवामुक्त होने के पश्चयात प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने उन्हें ये महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है इसके लिए फौगाट ने उनका आभार व्यक्त किया है ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!