कालका/पंचकूला 03 अक्टूबर: भारतीय जनता पार्टी जिला पंचकूला द्वारा आज ज़िलाध्यक्ष अजय शर्मा की अध्यक्षता में कालका विधानसभा का त्रिदेव सम्मेलन पिंजौर में आयोजित किया गया गया। त्रिदेव सम्मेलन में कालका विधानसभा के चारों मंडल के अंतर्गत आने वाले सभी बूथों के अध्यक्ष, बी एल ए 2 और बूथ पालक उपस्थित हुए । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अंबाला से सांसद रतन लाल कटारिया व विशिष्ट अतिथि के रूप में राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष व पूर्व विधायक लतिका शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रमुख व ज़िला प्रभारी डॉक्टर व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बंतो कटारिया उपस्थित रहे। कार्यक्रम में मंच संचालन जिला महामंत्री वीरेंदर राणा ने किया।

जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा में अपने कार्यकर्ताओं को देवतुल्य कहा जाता है और जिस प्रकार ब्रह्मा विष्णु तथा महेश पृथ्वी के त्रिदेव कहे जाते हैं ;उसी प्रकार बूथ के अध्यक्ष बी एल ए-2 और पालक को भाजपा में त्रिदेव की संज्ञा दी जाती है । यह त्रिदेव ही भारतीय जनता पार्टी के मुख्य स्तंभ हैं और भाजपा की अध्यक्षता प्रणाली के सबसे मुख्य केंद्र बिंदु हैं।

सांसद कटारिया ने अपने संबोधन में केंद्र सरकार के 7 साल पूरे होने पर केंद्र सरकार द्वारा 7 साल में किए देश के विकास कार्यों पर मोदी जी को धन्यवाद करते हुए सरकार की जनहित की पारदर्शी योजनाओं पर बोलते हुए कहा कि वह भी एक समय था जब केंद्र सरकार कहा करती थी कि जब ऊपर से किसी गरीब के लिए ₹100 चलता है तो मात्र ₹15 ही उस तक पहुंच पाते हैं आज भारतीय जनता पार्टी की नरेंद्र मोदी सरकार छाती ठोक कर यह बात कहती है कि केंद्र सरकार से चला ₹1 भी सीधा लाभार्थी के खाते में बिना किसी भ्रष्टाचार के पहुंचता है भ्रष्टाचार के ऊपर सबसे बड़ा कुठाराघात इन्हीं 7 वर्षों में मोदी सरकार द्वारा किया गया है।

लतिका शर्मा ने इस मौक़े पर संबोधन करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा सरकार द्वारा करवाए जा रहे जनहित के कार्यों के कहा कि मनोहर सरकार बिना किसी पक्षपात के हर क्षेत्र को में जनहित के कार्य कर रही है और हाल में ही जिस प्रकार मोरनी क्षेत्र को पर्यटन हब के रूप में विकसित करने का जो कार्य मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी ने किया है वह पूरे मोरनी क्षेत्र के साथ-साथ इसके आसपास लगते हुए क्षेत्र में भी रोजगार मुहैया करवाएगा ।

मुख्य वक्ता संजय शर्मा ने कार्यकर्ताओं को अपने संबोधन में पार्टी के प्रति उनके दायित्व की विस्तृत जानकारी दी और साथ ही हर कार्यकर्ता को पूरी निष्ठा के साथ पार्टी के प्रति कार्य करने का निर्देश देते हुए कहा कि सरकार द्वारा करवाए जा रहे जनहित के कार्यों की जितनी भी योजनाएं चाहे वह केंद्र की हो या राज्य सरकार की हो चलाई जा रही हैं; बूथों के त्रिदेव अपने-अपने बूथों पर हर परिवार तक पहुंचाएं ताकि सरकार जिस तरह से सबका साथ सबका विकास और सब के प्रयास का नारा पूरे देश में दे रही है उसका सार्थक परिणाम निकाला जा सके। इस अवसर पर जिला महामंत्री परमजीत कौर व जिला विस्तारक शशि दुरेजा व चारों मंडल के अध्यक्ष नरात राम, भवनजीत सिंह सुखबीर राणा ,मदन धीमान अपने-अपने मंडलों के त्रिदेव की भारी संख्या के साथ उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!