ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन गुरुग्राम डिपो कमेटी की एक आपात बैठक

गुरुग्राम, 2 अक्टूबर। ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन रजी.न. 1947 गुरुग्राम डिपो कमेटी की एक आपात बैठक डिपो प्रधान सतेंद्र कादयान की अध्यक्षता में संपन्न हुई।बैठक का संचालन डिपो सचिव सतबीर यादव ने किया।

प्रैस के नाम बयान जारी करते हुए यूनियन के प्रैस सचिव मुनीश दलाल ने जानकारी देते हुए बताया कि रोडवेज कर्मचारियों की स्थानीय स्तर कि मांगो एवं समस्याओं को लेकर बैठक में विस्तार पूर्वक चर्चा कि गई तथा बताया यूनियन द्वारा कई बार लिखित एवं मौखिक रूप से महाप्रबंधक श्री कुलबीर सिंह ढाका को उनके स्तर की मांगो एवं समस्याओं को कई बार बातचीत करते हुए अवगत कराया गया परंतु उन्होंने हर बार उचित कार्रवाई करने के बजाय झूठा आश्वासन ही देने का काम किया जिसके कारण ईमानदारी व मेहनत से काम करने वाले कर्मचारियों में लगातार रोष पनप रहा है।

बैठक में महाप्रबंधक की ढुल मुल कार्यशैली को लेकर यूनियन द्वारा उनके खिलाफ आंदोलन करने का सर्वसम्मति से फैसला पारित किया गया है।प्रैस सचिव ने बताया कि आंदोलन के प्रथम चरण में 14 अक्टूबर 2021 को कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर उनको महाप्रबंधक कि कर्मचारी मांगो एवं समस्याओं के प्रति उदासीनता बरतने बारे अवगत कराते हुए तथा आंदोलन के लिए तैयार किया जाएगा। आंदोलन के दूसरे चरण में यूनियन का एक प्रतिनिधि मंडल कर्मचारी मांगो एवं समस्याओं को लेकर माननीय श्री यश गर्ग उपायुक्त गुरुग्राम से मुलाकात करके एक ज्ञापन सौंपकर समस्याओं का समाधान करवाने का अनुरोध करेगा। श्री दलाल ने बताया कि अगर इसपर भी कोई समाधान नहीं होता दिखाई दिया तो यूनियन आंदोलन के तीसरे चरण में 26 अक्टूबर 2021 को महाप्रबंधक कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए एक दिन का धरना देगी जिसकी पूर्ण रूप से जिम्मेवारी महाप्रबंधक गुरुग्राम डिपो की होगी।

बैठक में महाप्रबंधक पर अपने विवेक से निर्णय न लेकर कुछ बदले कि भावना से कार्य करने वाले अधीन चापलूस कर्मचारियों के दबाव में ईमानदार कर्मचारियों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। यूनियन ने महाप्रबंधक को चेताते हुए कहा कि वह समय रहते हुए चापलूस व बदले की भावना से काम करने वाले कर्मचारियों से निजात पाकर ईमानदार, मेहनती कर्मचारियों एवम् विभाग हित मे कार्य करे ताकि संस्थान में शांति बनी रहे।

आज की बैठक में डिपो प्रधान सतेंद्र कादयान,वरिष्ठ उप प्रधान विनोद कुमार,उप प्रधान ब्रह्म प्रकाश सैनी, सचिव सतबीर यादव, कोषाध्यक्ष सुशील खोवाल, सह सचिव अजय कुमार, संगठन सचिव कुलदीप राव ,ऑडिटर श्रीभगवान, प्रैस सचिव मुनीश दलाल, लीला राम , पवन कुमार आदि शामिल थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!